बड़ी वारदात की फिराक में हैं नक्सली, केंद्रीय गृहमंत्रालय ने छत्तीसगढ़ पुलिस और सीआरपीएफ को किया अलर्ट | Naxalites are on the lookout for a major incident, the Union Home Ministry has alerted the Chhattisgarh Police and CRPF

बड़ी वारदात की फिराक में हैं नक्सली, केंद्रीय गृहमंत्रालय ने छत्तीसगढ़ पुलिस और सीआरपीएफ को किया अलर्ट

बड़ी वारदात की फिराक में हैं नक्सली, केंद्रीय गृहमंत्रालय ने छत्तीसगढ़ पुलिस और सीआरपीएफ को किया अलर्ट

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : February 14, 2020/1:21 pm IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ में बजट सत्र और होली के दौरान नक्सली बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में है । केंद्रीय गृहमंत्रालय ने छत्तीसगढ़ पुलिस और CRPF को इसको लेकर अलर्ट किया है । इसके बाद DGP डीएम अवस्थी ने नक्सल प्रभावित जिलों के एसपी और नक्सल आपरेशन से जुड़े अफसरों की बैठक ली और उन्हें आपरेशन के दौरान सावधानी बरतने का निर्देश दिया है ।

ये भी पढ़ें:पुलवामा हमले के शहीदों को सीएम ने किया नमन, केंद्रीय गृहमंत्री से पूछे ये तीन सवाल…देखिए

सूत्रों से पता चला है छत्तीसगढ़ पुलिस ने अपनी नक्सल आपरेशन की रणनीति भी बदली है । नक्सल प्रभावित जिलों के एसपी की मीटिंग में DGP ने आपरेशन के दौरान जवानों और आम नागरिकों की सुरक्षा का विशेष ख्याल रखने का निर्देश दिया है ।

ये भी पढ़ें: महिला DSP के साथ छेड़छाड़ करने वाला आरोपी युवक चढ़ा पुलिस के हत्थे

छत्तीसगढ़ पुलिस अफसर भी इस बात से सहमत है कि विधानसभा सत्र और बड़े त्यौहारों के दौरान नक्सली हमले के फिराक में रहते हैं इसलिए इस दौरान काफी सावधानी बरती जा रही है । नक्सल इलाकों में सूचना तंत्र को सक्रिय कर दिया गया है ।

ये भी पढ़ें: जिला पंचायत में भी कांग्रेस का दबदबा कायम, 27 में से 20 पर कांग्रेस…

 
Flowers