भाजपा कार्यालय को नक्सलियों ने बम से उड़ाया, पर्चे छोड़कर राफेल, माल्या, नीरव और नोटबंदी का जताया विरोध.. देखिए | Naxalites blast in BJP office

भाजपा कार्यालय को नक्सलियों ने बम से उड़ाया, पर्चे छोड़कर राफेल, माल्या, नीरव और नोटबंदी का जताया विरोध.. देखिए

भाजपा कार्यालय को नक्सलियों ने बम से उड़ाया, पर्चे छोड़कर राफेल, माल्या, नीरव और नोटबंदी का जताया विरोध.. देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : April 26, 2019/4:16 am IST

पलामू। झारखंड के पलामू जिले में चौथे चरण के मतदान से पहले माओवादियों ने भाजपा कार्यालय को ही धमाके से उड़ा दिया। वारदात गुरुवार रात करीब 12.30 बजे की है। नक्सलियों ने धमाके के बाद पर्चे भी छोड़े हैं जिसमें चुनाव बहिष्कार का जिक्र है।

पढ़ें- हाइवा ने बाइक को मारी टक्कर, एक ही परिवार के 6 मासूम बच्चों की मौत, सभी की उम्र 5 से 10 साल के बीच

नक्सल प्रभावित हरिगंज में प्रतिबंधित संगठन 12 भाकपा माओवादियों ने इस वारदात को अंजाम दिया है। मौके पर छोड़े गए नक्सली पर्चे में राफेल सौदे, विजय माल्या, नीरव मोदी, सहित नोटबंदी के साथ अल्पसंख्कों पर हो रहे हमले का विरोध जताया है। पलामू में चौथे चरण में 29 अप्रैल को मतदान होना है। पलामू लोकसभा सीट का गठन दो जिलों के कुछ हिस्सों को मिलाकर हुआ है। इस जिले का मुख्यालय मेदनीनगर है।

पढ़ें- 13 साल बाद बस्तर में अपने गांव लौटे यहां के ग्रामीण, जानिए पूरी बात

धमाके में कार्यालय क्षतिग्रस्त हआ है। हालांकि गनीमत रही कि इसमें किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की जांच कर रही है । उन्होंने बताया कि घटना स्थल से भाकपा माओवादियों को छोड़ा गया एक पर्चा भी बरामद हुआ है । पर्चा में 17वीं लोकसभा चुनाव के वहिष्कार की घोषणा की गई है।