एनकांउटर- गिरफ्तारी के बाद बदले की फ़िराक में नक्सली, अधिकारियों को हाई अलर्ट पर रहने की हिदायत | Naxalites can take revenge Authorities to stay on high alert

एनकांउटर- गिरफ्तारी के बाद बदले की फ़िराक में नक्सली, अधिकारियों को हाई अलर्ट पर रहने की हिदायत

एनकांउटर- गिरफ्तारी के बाद बदले की फ़िराक में नक्सली, अधिकारियों को हाई अलर्ट पर रहने की हिदायत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : July 7, 2019/9:29 am IST

धमतरी । जिले में लगातार इनामी नक्सलियों का एनकाउंटर और गिरफ्तारी से माओवादी जहां बैक फुट पर है वहीं उनमें भारी बौखलाहट भी देखने को मिल रही है। माओवादियों बदला लेने की नीति पर काम करते हैं। नक्सली अपने हर साथी की मौत का बदला लेने की फिराक में रहते हैं।

ये भी पढ़ें- कर्नाटक में गहराया राजनीतिक संकट, 14 विधायकों का इस्तीफा, अगर ऐसा ह…

धमतरी की बात है तो बीते 18 जून से लेकर 6 जुलाई तक नक्सली कमांडर सीमा मंडावी सहित 5 इनामी नक्सली मारे गए हैं। जिसमे प्रमिला उर्फ राजुला एसीएम सीतानदी एरिया कमेटी की सदस्य और राजू एसीएम नगरी एरिया कमेटी के सदस्य पर 5-5 लाख के इनाम घोषित किए गए ते। दुर्गा उर्फ मंजुला एलओएस सदस्य और मुन्नी उर्फ रश्मि गोबरा पर 1-1 लाख के इनाम घोषित किया गया था। मुईबा उर्फ डोकरा नाम का बड़ा नक्सल नेता गिरफ्तार किया गया है। जिसकी निशानदेही पर पुलिस ने एके 47 और लाखों रुपये भी बरामद किए थे।

ये भी पढ़ें- नाबालिग और युवती से रेप, गुस्साई महिलाओं ने की आरोपी की जानलेवा पिटाई

पुलिस को मिल रही लगातार सफलता के बाद नक्सली किसी बड़ी साजिश में जुटे हुए हैं। इनपुट मिलने के बाद सुरक्षाबल भी चौकन्ना हैं। पुलिस ने अपने पूरी टीम को और खास तौर पर नक्सल इलाको में तैनात अधिकारियों को हाई एलर्ट पर रहने की हिदायत दी है।