नक्सलियों को रास नहीं आया सरकार का ये फैसला, विरोध में लगाए बैनर | Naxalites did not like the government's decision Banners in protest

नक्सलियों को रास नहीं आया सरकार का ये फैसला, विरोध में लगाए बैनर

नक्सलियों को रास नहीं आया सरकार का ये फैसला, विरोध में लगाए बैनर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : August 11, 2019/2:57 pm IST

पखांजूर । 5 अगस्त को जम्मू कश्मीर पर ऐतिहासिक फैसला लेते हुए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने राज्यसभा में राज्य को स्पेशल स्टेटस देने वाले अनुच्छेद 370 और अनुच्छेद 35A को हटाने की पेशकश की थी। यहां से मंजूरी मिलने के बाद इसे लोकसभा में लाया गया था। इसके बाद लोकसभा से भी इसे मंजूरी मिल गई है। सात दिन बीत जाने के बाद इसको लेकर पूरे देश में शांति का माहौल है।

ये भी पढ़ें- विधायकों पर नजर रखने के लिए बीजेपी के ये दिग्गज मैदान पर, सदस्यता अ…

वहीं धारा 370 हटाने पर नक्सलियों ने विरोध जताया है। इसके खिलाफ नक्सलियों ने बेठिया थाना इलाके में बैनर लगाए हैं। नक्सलियों ने जगह- जगह बैनर लगाकर धारा 370 हटाए जाने पर विरोध जताया है।

ये भी पढ़ें- बॉयफ्रेंड से मिलने गई युवती से मॉब लिंचिंग, बच्चा चोर समझकर ग्रामीण…

नक्सलियों ने इस फैसले के खिलाफ  बीजेपी सरकार का विरोध किया है। नक्सलियों ने बैनर में आम लोगों के विरोध करने का भी जिक्र किया है। बैनर लगेन के बाद इलाके में दहशत का माहौल है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/l7rY-2v_0g8″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers