Naxalites kill the Congress worker, carry out the crime in the case of Mukhbiri | नक्सलियों ने की कांग्रेस कार्यकर्ता की हत्या, मुखबिरी के आरोप में दिया वारदात को अंजाम

नक्सलियों ने की कांग्रेस कार्यकर्ता की हत्या, मुखबिरी के आरोप में दिया वारदात को अंजाम

 Edited By: Vivek Mishra

Published on 26 May 2019 07:39 AM, Updated On 26 May 2019 07:39 AM

बीजापुर। नक्सलियों ने पुलिस मुखबिरी का आरोप लगाकर धारदार हथियार से हमला कर कांग्रेस के एक कार्यकर्ता की हत्या कर दी है। ये घटना भैरमगढ़ थाना क्षेत्र के कोस्टापारा की है। घटना के बाद से इलाके भर में दशहत का माहौल है।

ये भी पढ़ें: अभ्यास मैच में फ्लाप हुए टीम इंडिया के बल्लेबाज, न्यूजीलैंड ने 6 विकेट से दी शिकस्त

खबर के मुताबिक शनिवार को देर रात नक्सलियों ने कांग्रेस कार्यकर्ता को खोजने लगे थे, जिसके बाद घर से निकालकर करीब 50 मीटर दूर ले जाकर नक्सलियों ने उसकी धारधार हथियार से हत्या कर दी। बताया जा रहा है पुलिस थाना से एक किलोमीटर दूर वारदात को अंजाम दिया गया है।

ये भी पढ़ें: करारी हार के बाद बदले 'शत्रु' के सुर, मोदी शाह को दी जीत की बधाई, रविशंकर प्रसाद को बताया 

वहीं दूसरी ओर उत्तर बस्तर के वनांचल क्षेत्र से नक्सली मुठभेड़ की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि जिला पुलिस और एसटीएफ की टीम सर्चिंग पर निकली थी। इसी दौरान घात लगाकर बैठे नक्सलियों ने सर्चिंग जवानों ने हमला कर दिया। जवाबी फायरिंग के बाद नक्सली पीठ दिखाकर भाग खड़े हुए। इसके बाद जवानों ने इलाके की सर्चिंग की। सर्चिंग के दौरान भारी मात्रा में नक्सल समाग्री सहित ढाई किलो के 2 टिफिन बम बरामद किए हैं।

Web Title : Naxalites kill the Congress worker, carry out the crime in the case of Mukhbiri

जरूर देखिये