Naxalites killed in encounter, family member reached police station for dead bodies | एनकाउंटर में मारे गए नक्सलियों के शव लेने पहुंचे परिजन, पुलिस ने सहायता राशि भी दी.. देखिए

एनकाउंटर में मारे गए नक्सलियों के शव लेने पहुंचे परिजन, पुलिस ने सहायता राशि भी दी.. देखिए

Reported By: Amit Choubey, Edited By: Abhishek Mishra

Published on 16 Jun 2019 12:52 PM, Updated On 16 Jun 2019 12:51 PM

कांकेर। छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित क्षेत्र कांकेर के मुड़नार में 14 जून एनकाउंटर को मारे गए दो नक्सलियों के परिजन डेड बॉडी लेने पहुंचे हैं। पुलिस ने दोनों नक्सलियों के परिजनों को 5-5 हजार रूपए की सहायता तत्काल उपलब्ध कराई। दोनों 14 जून को एनकाउंटर में मारे गए थे।

देखें वीडियो-

पढ़ें- छत्तीसगढ़ में डॉक्टरों की कड़ी सुरक्षा के निर्देश, स्वास्थ्य मंत्री ने सभी पुलिस अधीक्षकों को लिख...

बता दें भानुप्रतापपुर के ताडोकी थाना क्षेत्र में गुरुवार देर रात जवानों और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़ में दो नक्सली मारे गए थे। दोनों नक्सलियों के शव जवानों ने बरामद किए थे जिनमें दो वर्दीधारी थे। शव के साथ एक एसएलआर समेत तीन रायफल बरामद की है। इसमें एक अमेरिकन मेड जी 03 रायफल है जिसका उपयोग पाकिस्तानी आर्मी करती है, मिले थे। मुठभेड़ जहां हुई वह धुर नक्सल प्रभावित इलाका है। सर्चिंग के दौरान उन्हें जंगल में नक्सलियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। 

पढ़ें- जवाहर बाजार के दुकानों को तोड़ने की कवायद शुरू, नया मार्केट और पार्...

उधर सुकमा में एक ग्रामीण को नक्सलियों ने हत्या कर दी। बोंकामड़गु गांव में शनिवार देर रात नक्सलियों ने वारदात को अंजाम दिया है। हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है।

 

 

Web Title : Naxalites killed in encounter, family member reached police station for dead bodies

जरूर देखिये