नक्सलियों ने लगाया आईईडी, जवानों ने कहा- आगे जाने वाले खुद जिम्मेदार, इस गांव के लोगों ने आजादी के दशकों बाद किया मतदान

 Edited By: Vivek Mishra

Published on 11 Apr 2019 02:44 PM, Updated On 11 Apr 2019 02:44 PM

बीजापुर। लोकसभा चुनाव के पहले चरण में आज बस्तर में मतदान जारी है। बस्तर में एक तरफ मतदान जारी है, वहीं दूसरी तरफ नक्सलियों का उत्पात मचा रहे हैं। बताया जा रहा है कि नक्सलियों ने चेरपाल मार्ग पर IED लगाया है, ये जानकारी सीआरपीएफ 85 बटालियन के जवानों ने मीडिया कर्मियों की वाहन को रोककर दी है।

ये भी पढ़ेें:रायबरेली में नामांकन से पहले सोनिया गांधी ने परिवार संग किया हवन-पूजन

बता दें कि सीआरपीएफ के जवानों ने मीडिया की गाड़ी रोककर आगे जाने के लिए मना किया हैं, इसके साथ कहा कि है कि अगर आप फिर भी आगे जाते हैं, तो इसके जवाबदार आप खुद होंगे। लिहाजा मतदान जारी है, वहीं जगदलपुर में विधायक रेखचंद जैन ने मतदान किया। इसके साथ उन्होंने मतदाताओं से आपील की है कि ज्यादा से ज्यादा लोग मतदान करें, और लोकतंत्र को मजबूत बनाएं।

ये भी पढ़ेें:लोकतंत्र के महापर्व में मतदाताओं का दिख रहा उत्साह, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने नागपुर में किया 

इधर नारायणपुर के अबूझमाड़ के हरिमरका गांव में आजादी के दशकों बाद ग्रामीणों ने 2019 लोकसभा चुनाव के लिए मतदान किया हैं। वहीं पंखाजूर के दो मतदान केंद्रों के VVPT बदल दिए गए हैं। इसके साथ नारायणपुर जिले के दो पोलिंग बूथ को घोर नक्सल प्रभावित होने के चलते कांकेर के छोटेबेठिया में शिफ्ट किया गया है।

 

Web Title : Naxalites planted IED,The soldiers said- going ahead themselves responsible,People of this village voted after decades of independence

जरूर देखिये