इस मार्ग पर नक्सलियों ने ली वाहनों की तलाशी, पुलिस की आहट के बाद जंगल की ओर भागे

 Edited By: Anil Kumar Shukla

Published on 10 Sep 2019 07:39 PM, Updated On 10 Sep 2019 07:34 PM

सुकमा। जगरगुंडा मार्ग पर नक्सलियों ने वाहनों की तलाशी ली है। वहीं एक टैक्सी को सड़क से अंदर ले जाकर पूछताछ की है। बताया जा रहा है कि 4-5 की संख्या में ग्रामीण वेशभूषा में पहुंचे नक्सलियों ने वाहन की तलाशी ली है। यह पूरा मामला गोरगुंडा पोलमपल्ली के बीच बंजारापारा का है। 

read more : दंतेवाड़ा उपचुनाव : कांग्रेस नेत्री की बेटी ने कार्यकर्ता को दी जेल...

मंगलवार की शाम तक़रीबन 5.30 बजे सुकमा जिले के दोरनापाल पोलमपल्ली के बीच गोरगुंडा के बंजारापारा के नज़दीक नक्सलियों ने मार्ग पर चलने वाले एक ऑटो एंव कुछ बाईक को रोक लिया पूछताछ के लिए ऑटो और मोटरसाइकिलों को सड़क से कुछ दूर पर जंगल में ले गए। सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार ग्रामीण वेशभूषा मे मौजूद नक्सलियों ने ऑटो चालकों से सुरक्षाबलों के राशन होने की जानकारी ली। जिसपर ऑटो चालक ने पोलमपल्ली में गणेश चतुर्थी के अवसर पर होने वाले भण्डारे का राशन होने की जानकारी दी। वहीं इसी बीच मौक़े पर पुलिस जवानों के आने की आशंका नक्सलियों को हुई जिसके बाद मौक़े पर ऑटो और कुछ बाईक चालकों को छोड़ नक्सली जंगल की ओर रवाना हो गए।

read more : केंद्रीय राज्यमंत्री ने साधा निशाना, राज्य में हो रहा ढाई—ढाई साल क...

मिली जानकारी अनुसार मौक़े पर चार से पाँच नक्सली जो टंगिया बाँडा एवं तीर लिए मौजूद थे ऐसा माना जा रहा है की दोरनापाल से अंदरूनी इलाक़ों के कैम्पों के लिए भेजे जाने वाले जवानों का राशन लूटने की मंशा से नक्सली सड़क पर आ पहुचे थे। वहीं इस मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस जवान इलाके की सर्चिंग के लिए भेजे गए हैं। पूरे मामले की पुष्टी एसपी शलभ सिंहा ने की है।

 

Web Title : Naxalites search vehicles on this route, after police call ran to forest

जरूर देखिये