रेल लाइन दोहरीकरण में लगे पोकलेन में नक्सलियों ने लगाई आग, 50-60 की संख्या में थे नक्सली | Naxalites set fire to Pokhlen, here former minister appeals to Naxalites for release of jawan

रेल लाइन दोहरीकरण में लगे पोकलेन में नक्सलियों ने लगाई आग, 50-60 की संख्या में थे नक्सली

रेल लाइन दोहरीकरण में लगे पोकलेन में नक्सलियों ने लगाई आग, 50-60 की संख्या में थे नक्सली

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : April 8, 2021/9:47 am IST

बचेली, दंतेवाड़ा, छत्तीसगढ़। नक्सल प्रभावित जिलों में नक्सलियों का उत्पात जारी है। दंतेवाड़ा जिले के बचेली में नक्सलियों ने रेल लाइन के दोहरीकरण में लगे पोकलेन को आग के हवाले कर दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद घटना स्थल पर नक्सलियों ने पोस्टर लगाए हैं।

Read More News: कोरोना गाइडलाइन का पालन नहीं करने पर 28 दुकानें सील, जुर्माना भी वसूला जाएगा !

जिसमें नक्सलियों ने निर्माण नहीं करने की धमकी दी है। बता दें कि बचेली थाना के नेरली ब्रिज के पास दोहरी रेल लाइन का काम चल रहा है। वहीं आज हथियार बंद 50 से 60 नक्सलियों ने काम बंद कर पोकलेन को आग के हवाले कर दिया। वहीं पोस्टर जारी कर काम बंद करने की चेतावनी दी।

Read More News: कोरोना हुआ विकराल, ‘स्वस्थ्य आग्रह’ का समापन, संक्रमण से मिलेगा निदान

पूर्व मंत्री गागड़ा ने नक्सलियों से की अपील

पूर्व मंत्री महेश गागड़ा ने जवान राकेश्वर सिंह की रिहाई की मांग की है। महेश गागड़ा ने नक्सलियों से अपील करते हुए जवान की सकुशल रिहाई की मांग की है। बता दें कि कोबरा बटालियन के जवान राकेश्वर सिंह का नक्सलियों ने अगवा कर रखा है। नक्सलियों ने खुद IBC24 के संवाददाता राजा राठौर को फोन कर इसकी जानकारी दी। बताया कि जवान उनके कब्जे में है। इसके बाद नक्सलियों ने पांचवे दिन जवान की फोटो जारी की।

Read More News: लौट आया लॉकडाउन, रायपुर 10 दिन लॉक..कोरोना होगा ‘डाउन’ !