नक्सलियों के शहरी नेटवर्क पर कसता शिकंजा, 5 हफ्ते में 12 लोग गिरफ्तार, फरार ठेकेदार की सूचना पर 10 हजार इनाम की घोषणा | Naxalites tighten screws on urban network, 12 people arrested in 5 weeks

नक्सलियों के शहरी नेटवर्क पर कसता शिकंजा, 5 हफ्ते में 12 लोग गिरफ्तार, फरार ठेकेदार की सूचना पर 10 हजार इनाम की घोषणा

नक्सलियों के शहरी नेटवर्क पर कसता शिकंजा, 5 हफ्ते में 12 लोग गिरफ्तार, फरार ठेकेदार की सूचना पर 10 हजार इनाम की घोषणा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : June 15, 2020/4:06 pm IST

कांकेर। पुलिस नक्सलियों के शहरी नेटवर्क पर लगातार शिकंजा कस रही है। इस मामले में 5 हफ्ते के अंदर 12 से अधिक लोग गिरफ्तार किए जा चुके हैं। लेकिन फरार आरोपी ठेकेदार वरुण जैन का पुलिस को अब तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है। अब कांकेर पुलिस ने वरुण जैन की जानकारी देने पर 10 हजार रुपए इनाम देने की घोषणा की है।

ये भी पढ़ें: कोंडागांव में दो ITBP जवान आए कोरोना की जद में, अब तक तीन जवान हो चुके हैं संक्रमित

इस मामले में अकेले कांकेर पुलिस ने अब तक 12 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। 24 मार्च को नक्सलियों तक सामान पहुंचाने के मामले में सबसे पहले एक ठेकेदार को पुलिस ने पकड़ा था, जिससे पूछताछ के बाद नक्सलियों के एक बड़े नक्सली नेटवर्क को ध्वस्त किया था। पुलिस ने बिलासपुर के नामी ठेकेदार निशांत जैन समेत 12 लोगों को गिरफ्तार किया था।

ये भी पढ़ें: पूर्व कृषिमंत्री चंद्रशेखर साहू ने किया बोधघाट परियोजना विरोध, जल स…

इस मामले में राजनांदगांव का ठेकेदार वरुण जैन जिसके खिलाफ पुलिस के पास पक्के सबूत हैं, लेकिन वो 2 माह से पुलिस को चकमा दे रहा है। पुलिस लगातार उसकी तलाश में टीम भेज रही है, लेकिन वरुण अब तक पकड़ से बाहर है, जिसके बाद अब कांकेर sp एम आर अहिरे ने सूचना देने वाले को 10 हजार रुपए का इनाम देने की घोषणा की है। पुलिस का मानना है कि वरुण जैन के माध्यम से कई बड़े खुलासे हो सकते हैं, इसलिए दूरभाष नम्बर भी जारी किए गए हैं।

ये भी पढ़ें: BSF मेजर की पत्नी ने युवक को मारपीट करने से रोका, तो समाज के ठेकेदा…