Nayab Tahsildar demands 25000 bribe to farmer | नायब तहसीलदार को रिश्वत देने नहीं थे पैसे तो किसान ने उनकी कार में बांध दी अपनी भैंस, कहा- बेंच कर पैसे रख लें

नायब तहसीलदार को रिश्वत देने नहीं थे पैसे तो किसान ने उनकी कार में बांध दी अपनी भैंस, कहा- बेंच कर पैसे रख लें

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 11 Sep 2019 11:40 PM, Updated On 11 Sep 2019 11:40 PM

विदिशा: सिरोंज तहसील के अंतर्गत एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां एक ग्रामीण भूपत सिंह रघुवंशी ने अपनी भैंस कोर्ट में खड़ी नायब तहसीलदार सिद्धांत सिंगला की कार में बांध दी। दरअसल नायब तहसीलदार ने किसान से खाता अलग-अलग करने के लिए किसान से 25 हजार रूपए मांगे थे, लेकिन किसान के पास पैसे नहीं थे। ममाले की जानकारी होने पर नायब तहसीलदार को अटैच करने के साथ ही पटवारी को निलंबित कर दिया है। साथ ही मामले में जांच का आदेश दिया है।

Read More: मेडिकल बोर्ड ने जेल प्रशासन को दिया निर्देश, कहा- अमित जोगी की जांच न्यूरोलॉजिस्ट से कराएं

जनकारी के अनुसार भूपत सिंह रघुवंशी पिछले 7 महीनों से अपने पिता के नाम की जमीन को अपने नाम करवाने के लिए भटक रहे थे। पीड़ित के मुताबिक उनके पिता भी जिंदा हैं और वह चाहते हैं कि जिंदा रहते जमीन अपने बेटे के नाम हो सके, लेकिन नायब तहसीलदार जमीन को नाम करने के लिए 25000 की रिश्वत मांग रहे हैं। लेकिन तहसीलदार को देने के लिए पैसे नहीं होने पर किसान ने अपनी भैंस नायब तहसीलदार की कार से बांध दी साथ ही एक आवेदन देकर कहा है कि इसे बेचकर एसडीएम सिरोंज को रिश्वत दे दिया जाए। 

Read More: भारी-भरकम चालान पर भाजपा के डिप्टी सीएम का बयान, कहा- अच्छी सड़कें हैं एक्सीडेंट की असली वजह

Web Title : Nayab Tahsildar demands 25000 bribe to farmer

जरूर देखिये