NCP चीफ शरद पवार का बड़ा बयान, कहा- मैं ज्योतिष तो नहीं, लेकिन कह सकता हूं कि इस बार मोदी नहीं बनेंगे PM

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 12 Mar 2019 09:23 PM, Updated On 12 Mar 2019 09:23 PM

महाराष्ट्र: लोकसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान होने के साथ ही राजनीतिक दल जहां एक ओर अपनी तैयारी में जुट गए हैं वहीं, दूसरी ओर राजनीतिक बयानबाजी का दौर भी शुरू हो गया है। इसी के चलते राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी प्रमुख शरद पवार का बड़ा बयान सामने आया है। शरद पवार ने दावा करते हुए कहा है कि- मैं ज्योतिष तो नहीं हूं, लेकिन कह स​कता हूं इस बार नरेंद्र मोदी पीएम नहीं बन पाएंगे। बता दें बीते दिनों शरद पवार ने लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का फैसला लिया था।

Read More: शरद पवार ने किया ऐलान- नहीं लड़ेंगे लोकसभा चुनाव, जानिए पूरी बात

उन्होंने आगे कहा कि मै राजनीति के बारे में जितना जानता हूं उस लिहाज से कह सकता हू कि इस बार नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री की कुर्सी तक नहीं पहुंच पाएंगे। इस बार उन्हें बहुमत के लिए सीटे नहीं मिलेंगे। भाजपा भले ही सबसे बड़ी एकल पार्टी हो सकती है, लेकिन बड़ी एकल पार्टी होने के बाद भी उन्हें नए पीएम की तलाश करनी होगी। बहुमत के लिए उनकी पार्टी को अन्य क्षेत्रीय दलों की मदद लेनी होगी। ऐसे में पीएम पद की रेस में कई लोग आएंगे और पार्टी को नए पीएम की तलाश करनी होगी।


गौरतलब है कि बीते दिनों शरब पवार ने पुणे में एक कार्यक्रम के दौरान कहा था कि ''मैं इससे पहले 14 लोकसभा चुनाव लड़ चुका हूं। हमारे परिवार ने निर्णय लिया है कि मैं माढा लोकसभा से चुनाव नहीं लड़ूंगा। पार्टी के ज्यादातर सदस्य चाहते हैं कि पार्थ मवाल सीट से चुनाव लड़ें। मैं भी चाहता हूं कि नई पीढ़ी को राजनीति में आना चाहिए। पार्थ मावल लोकसभा सीट से लड़ेंगे।"

Web Title : NCP Chief Sharad Pawar says I can say that I don't think Modi ji will be the Prime Minister after loksabha election 2019

जरूर देखिये