साधारण आउटफिट में पहने स्टाइलिश एक्सेसरीज | Necklace Fashion For Girls:

साधारण आउटफिट में पहने स्टाइलिश एक्सेसरीज

साधारण आउटफिट में पहने स्टाइलिश एक्सेसरीज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 01:12 PM IST, Published Date : November 11, 2018/11:19 am IST

आप पार्टी में जाने की सोच रही हैं। और आपके पास कोई खास आउटफिट तैयार नहीं है। तो ऐसे में ज्यादा सोचने की जरूरत नहीं आप किसी भी साधारण ड्रेस के साथ भी अच्छे से एसेसरीज को डालकर अपना ध्यान सब तरफ खींच सकते है।

 

एक अलग स्टाइल स्टेटमेंट बनाने के लिए आप मौके के हिसाब से सही एक्सेसरीज पहनकर पार्टी में खास जगह बना सकती हैं। आज हम महिलाओं की खास एक्सेसरीज नेकलेस पर बात करेंगे। जिन्हें आप अपनी आउटफिट्स व पर्सनैलिटी के साथ मैच करके पहने तो ज्यादा ग्रेस देंगे। स्टाइलिश नजर आने के लिए अपने ज्वेलरी बॉक्स में अलग-अलग स्टाइल व शेप के नेकपीस रखना इन दिनों जरुरी हो गया है।

अगर आप ट्यूनिक, कुर्ती या फुल लेंथ टी-शर्ट पहनकर कहीं जा रही हैं तो उसके साथ हमेशा लॉन्ग लेंथ नेकपीस ही पहनें।

 

अगर आप कॉलर वाले आऊटफिट जैसे शर्ट्स ,कुर्ती या ब्लाउज पहन रही हैं तो उसके साथ बीडेड नेकलेस पहनें। यह ग्लेमरस लुक देगा। अगर आप वन पीस और ऑफ शोल्डर ड्रेस या फिर एथनिक ड्रेस पहन रही हैं तो एलीगेंट लुक के लिए स्पार्किंग स्टेटमेंट नेकलेस पहने यह ऐसी ड्रेस पर खूब जंचता है।

डिफरैंट लुक के लिए आप ट्राइबल नेकलेस भी ट्राई कर सकती है। इसे पहन कर आप पार्टी में सेंटर ऑफ अट्रेक्शन रहेंगी। इसी के साथ अगर आप कॉलेज गर्ल है तो फंकी लुक के लिए 3-4 नेकलीस एक साथ पहन सकती है।

 

एवरग्रीन ब्लेक नेकपीस हर आउटफिट पर सूट करता है। इसे खरीदना न भूलें। नियोन शेड्स के नेकपीस भी फ्रेश लुक दे सकते हैं। इनका कलेक्शन भी जरूर रखें।