टोटल लॉकडाउन में भी सामने आई लोगों की लापरवाही, पुलिस ने काटा चालान | Negligence of people revealed in total lockdown, police cut challan

टोटल लॉकडाउन में भी सामने आई लोगों की लापरवाही, पुलिस ने काटा चालान

टोटल लॉकडाउन में भी सामने आई लोगों की लापरवाही, पुलिस ने काटा चालान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : August 11, 2020/10:27 am IST

कटनी। प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या दिनों दिन बढ़ता ही जा रहा और सरकार ने रविवार छोड़ सभी दिनों के लिए लॉक डाउन खोल दिया है लेकिन रविवार को भी जनता अपने घरों से निकलने में नहीं मान रही और यदि पुलिस द्वारा उन्हें रोक चलानी कार्यवाही की जाती है तो लोग पुलिस से भी बहस करते दिखाई दे रहे हैं।

Read More News: श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर संशय खत्म, पूजन का समय-विधि, संतान सुख-विवाह-कर्ज मुक्ति देखें समस्त उपाय

मध्यप्रदेश के कटनी जिले में भी लागातार मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है लेकिन सप्ताह में सिर्फ रविवार छोड़ पूरा मार्केट खुल रहा है और रविवार को सिर्फ टोटल लॉक डाउन रहता है जिसके बाद लोग लॉकडाउन का उल्लंघन कर रहे है साथ ही शहर की सीमा सील होने के बावजूद लोग शहर की बार्डर पारकर आवाजाही करते देखने को मिल रहे है।

Read More News: मशहूर शायर राहत इंदौरी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर कहा- खैरियत पूछने फोन ना करें, सीएम ने की शीघ्र स्वस्थ होने की कामना

शहर में सिर्फ रविवार को टोटल लॉक डाउन रहता है लेकिन करोना वायरस से बेखौफ लोगों को कई जगह पुलिस ने समझाने की कोशिश की। कुछ लोगों ने लॉक डाउन के बारे में जानकारी न होने की बात कहकर सॉरी बोल बचने की कोशिश करते है लेकिन जैसे ही पुलिस चलानी कार्यवाही करती है तो लोग इस कार्यवाही का विरोध कर पुलिस से ही बात विवाद कर रहे।

Read More News:  मुखबिरी करने के विवाद में दंपति की हत्या, बेटे की हालत गंभीर

 
Flowers