आदित्य-नेहा की शादी की सुर्खियों के बीच एक्स-ब्वॉयफ्रेंड हिमांशु कोहली की एंट्री, दोनों के रिश्ते को लेकर किए कई अहम खुलासे | Neha Kakkar On Himansh Kohli Breakup Statement Says Dont Use My Name I Will Expose Your Family

आदित्य-नेहा की शादी की सुर्खियों के बीच एक्स-ब्वॉयफ्रेंड हिमांशु कोहली की एंट्री, दोनों के रिश्ते को लेकर किए कई अहम खुलासे

आदित्य-नेहा की शादी की सुर्खियों के बीच एक्स-ब्वॉयफ्रेंड हिमांशु कोहली की एंट्री, दोनों के रिश्ते को लेकर किए कई अहम खुलासे

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:02 PM IST, Published Date : December 4, 2022/3:02 pm IST

मुंबई: आदित्य नारायण से शादी की खबरों को लेकर नेहा कक्कड़ इन दिनों सुर्खियों में है। सोशल मीडिया पर नेहा और आदित्य की शादी को लेकर चर्चा जोरों पर हैं। इसी बीच नेहा कक्कड़ के एक्स ब्वॉयफ्रेंड हिमांश कोहली ने एंट्री मारी है। हिमांश कोहली ने एक मीडिया संस्थान से बात करते हुए नेहा से ब्रेकअप को लेकर कई अहम खुलासे किए हैं।

Read More: सैकड़ों साल बाद महाशिवरात्रि पर बन रहा दुर्लभ योग, इन ग्रहों के दोषों से मिल सकती है मुक्ति

हिमांशु कोहली ने एक मीडिया संस्थान को दिए इंटरव्यू में खुलासा करते हुए बताया है कि मीडिया ही नहीं सोशल मीडिया सहित हर जगह पर मुझे नेहा कक्कड़ का एक्स-ब्वॉयफ्रेंड कहकर बुलाया जाता है। जबकि मेरी खुद की अलग पहचान है। एक टीवी शो के दौरान नेहा ने रो क्या दिया लोगों ने तो मुझे विलन ही बना दिया है। मैं नेहा का एक्स ब्वॉयफ्रेंड था, लेकिन अब हम दोनों के बीच सब कुछ खत्म हो चुका है, लोगों को अब ये बात समझ जानी चाहिए। मुझे बुरा भी लगता है क्योंकि मेरी अपनी भी एक पहचान है। मैंने साल 2011 में अपने टीवी शो ‘हमसे है लाइफ’ से अपना सफर शुरू किया था। साल 2014 में फिल्म ‘यारियां’ से मुझे पहचान मिली।

Read More: खदान में भर भराकर गिरा मिट्टी का टीला, दबकर आधा दर्जन महिलाएं घायल, दो की हालत गंभीर

नेहा और मेरी मुलाकात ‘रांची डायरीज’ फिल्म के दौरान हुआ था। इस फिल्म में नेहा ने एक गाना गाया था। इसी दौरान दोनों करीब आए और प्यार हो गया। हम करीब 1 साल तक साथ में थे। मैं नेहा के साथ एक सीरियस रिलेशनशीप में था और शादी भी करना चाहता था। लेकिन वक्त के साथ सब कुछ खत्म हो गया। इसके बाद से लोग सोशल मीडिया पर मेरे खिलाफ उतर आए थे, लेकिन अब वक्त थम गया है। नेहा ने जो कुछ भी कहा उसी से लोगों ने अंदाजा लगा लिया और मुझे विलेन की तरह बना दिया गया। नेहा ने टीवी शो में रो दिया और लोगों को यकीन हो गया।

Read More: एसपी का दावा- तोंडामरका मुठभेड़ में कम से कम 8 नक्सली हुए हैं घायल

हिमांशु ने आगे बताया कि मैं इस रिलेशनशी को लेकर गंभीर था, लेकिन नेहा इसे आगे नहीं बढ़ाना चाहती थी। इसीलिए उसने ब्रेकअप का फैसला लिया, अलग होने का फैसला उसी का था। ब्रेकअप के बाद मैं भी रोना चाहता था, मेरे मन में भी भड़ास निकालने का विचार आया। लेकिन मैंने ऐसा नहीं किया। आखिर जिसके साथ प्यार करता हूं, उसके बारे में ऐसा कैसे बोल सकता हूं।

Read More: सेक्स वर्कर को ही दिल दे बैठा लड़का, फिर जाति-समाज की मर्यादा तोड़कर दोनों बंध गए 7 जन्मों के लिए

हिमांशु के इस इंटरव्यू पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है। नेहा कक्कड़ ने अपने पोस्ट पर हिमांशु का नाम तो नहीं लिखा है कि अगर मैंने अपना मुंह खोलना शुरू किया तो मैं तुम्हारी मां, पिता और बहन की करतूत भी सामने रख दूंगी। उन्होंने मेरे साथ क्या किया था, मुझे क्या-क्या बोला था। मेरा नाम इस्तेमाल कर अपने आप को बेचारा बनाने की कोशिश मत करो। मुझसे दूर रहो और मेरे नाम से भी।

Read More: एयरफोर्स वन से भारत आएंगे ट्रंप, जानिए दुनिया के सबसे ताकतवर इंसान के विमान की खूबियां