अस्पताल में स्मोकिंग करते नजर आए विधायक, पार्टी संस्थापक के जन्मदिन पर गए थे मरीजों को फल वितरण करने | Netaji, seen in the hospital, went to distribute fruits to patients on the birthday of the party founder

अस्पताल में स्मोकिंग करते नजर आए विधायक, पार्टी संस्थापक के जन्मदिन पर गए थे मरीजों को फल वितरण करने

अस्पताल में स्मोकिंग करते नजर आए विधायक, पार्टी संस्थापक के जन्मदिन पर गए थे मरीजों को फल वितरण करने

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : November 22, 2019/5:10 pm IST

नईदिल्ली। समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम​ सिंह यादव के जन्मदिन के मौके पर मुरादाबाद में एक हॉस्पिटल में मरीजों के फल वितरण करने पहुंचे समाजवादी पार्टी के बड़े नेता हाजी इकराम कुरैशी हॉस्पिटल में ही स्मूकिंग करते देखे गए। इसका वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें —नेता प्रतिपक्ष ने कांग्रेस के आंदोलन को प्रोपेगेंडा करार दिया, कहा असफल हुई 10 महीने की सरकार

सपा पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव का आज यानि शुक्रवार को 81वां जन्मदिन है। पूरे प्रदेश और देश में उनके समर्थक उनका जन्म दिन मना रहे हैं। मुरादाबाद में भी जिला अस्पताल में सपा के देहात विधायक हाजी इकराम कुरेशी अपने समर्थकों के साथ मरीजों को फल बाटने पहुंचे। फल वितरण से पहले अस्पताल की इमरजेंसी के बाहर विधायक को सिगरेट की तलब लग गई। तलब भी ऐसी लगी की विधायक जी से एक पल भी रुका गया था। फिर क्या था विधायक जी ने जेब से सिगरेट निकाली और अस्पताल में ही सिगरेट पीने लगे। विधायक जी सिगरेट की तलब में यह भी भूल गए की अस्पताल में सिगरेट पीना नियमो के खिलाफ है। 

वहीं जब इस बारे में नेता जी से मीडिया ने बात किया तो वे अपने कारनामें से साफ मुकरते नजर आए, उन्होने कहा कि हॉस्पिटल में नहीं थे, साइड में एक पार्क में खड़े होकर कुछ भी कर रहे थे, साथ ही उन्होने कहा कि बदनाम अगर होंगे तो क्या नाम नही होगा?

यह भी पढ़ें — अब मंत्रियों के साथ तैनात रहेंगे कांग्रेस के सक्रिय नेता, सत्ता-संगठन में तालमेल रखने पार्टी का बड़ा फैसला