मासूम की आंख फोड़कर हत्या करने के मामले में नया खुलासा, साथ खेल रहे हमउम्र बच्चों ने उगला सच | New disclosures in the case of murder of innocent

मासूम की आंख फोड़कर हत्या करने के मामले में नया खुलासा, साथ खेल रहे हमउम्र बच्चों ने उगला सच

मासूम की आंख फोड़कर हत्या करने के मामले में नया खुलासा, साथ खेल रहे हमउम्र बच्चों ने उगला सच

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : July 2, 2019/7:04 am IST

जांजगीर-चांपा । जिले में डभरा के बगरैल गांव में 5 साल के बच्चे की आंख फोड़कर हत्या के करने मामले में पुलिस ने नया खुलासा किया है। तालाब में जब बच्चे की लाश मिली थी तो उसके दोस्तों ने साहिल को बच्चा चोर ले जाने की बात कही थी। इसके बाद पुलिस भी मामले को मर्डर मानकर जांच कर रही है, लेकिन साहिल के साथ गए अन्य 5 बच्चों से जब पुलिस ने पूछताछ की तो घटना की जो वजह सामने आई, उसे सुनकर सब सन्न रह गए।

ये भी पढ़ें- मध्य प्रदेश में कांग्रेस चीफ के लिए कवायद तेज, इस कांग्रेस विधायक ने मीनाक्षी नटराजन को पीसीसी

मृतक साहिल के दोस्तों ने बताया कि 6 बच्चे तालाब किनारे आम तोड़ने गए थे। इस बीच वहां मिले एक आम को लेने की बात पर दूसरे साथी और साहिल का विवाद हो गया था। इस मामूली बात पर दोस्त बच्चे ने साहिल पर पेचकस से आंखों पर हमला कर दिया और उसकी सिर पर भी चोट आई थी। घटना के बाद सभी बच्चे डर गए और सभी बच्चों ने मिलकर घायल साहिल को तालाब में फेंक दिया था।

ये भी पढ़ें- रेलवे ने जारी की नई समय सारणी 261 ट्रेनों की गति बढ़ी, ’मिशन रफ्तार‘ से बचेगा

गांववालों को बच्चे की लाश तालाब में मिली थी मृतक बच्चे की दोनों आंखे फूटी हुई पाई गईं थी। बच्चों ने साहिल के दादा को मनगढ़ंत कहानी बताई कि साहिल को बच्चा चोर ले गया था। इसके बाद पुलिस भी हरकत में आई थी, लेकिन बाद में बच्चों के बयान से मामले का खुलासा हो गया। डभरा थाना प्रभारी विवेक पांडेय का कहना है कि घटना में कम उम्र के बच्चे संलिप्त मिले हैं। इस मामले में बच्चों की कम उम्र होने के कारण कोई प्रकरण नहीं बन रहा है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/vSS-_E1B9xc” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>