कांग्रेस के नए अध्यक्ष पर लग सकती है आज मुहर, CWC की अहम बैठक आज | New president of Congress may be approved today, important meeting of CWC today

कांग्रेस के नए अध्यक्ष पर लग सकती है आज मुहर, CWC की अहम बैठक आज

कांग्रेस के नए अध्यक्ष पर लग सकती है आज मुहर, CWC की अहम बैठक आज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : August 10, 2019/1:57 am IST

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी के अध्यक्ष पद के इस्तीफे के बाद नया अध्यक्ष बनाने के लिए शनिवार को CWC की बैठक आयोजित की गई है। ये बैठक काफी अहम मानी जा रही है। बैठक में राहुल गांधी के त्यागपत्र को मंजूर करते हुए CWC अस्थाई अध्यक्ष के नाम पर मुहर लगा सकती है।

ये भी पढ़ें: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज दिल्ली दौरे पर, CWC की बैठक में होंगे शामिल

कांगेस अध्यक्ष पद को लेकर कई नेताओं के नाम सामने आ रहे हैं। ऐसा माना जा रहा है कि कोई दलित नेता पार्टी की कमान संभाल सकता है, जिनमें मुकुल वासनिक का नाम भी शामिल है। हालांकि शुक्रवार को अध्यक्ष पद को लेकर दिनभर मुलाकातों का दौर चला। लिहाजा आज CWC की बैठक के बाद अध्यक्ष पद पर मुहर लग सकती है।

ये भी पढ़ें: प्रशासन ने गुमटियां हटाने का दिया आश्वासन, इधर परिजनों ने कहा- अगर नहीं हटी गुमटियां तो करेंगे 

बता दे कि कांग्रेस कार्यसमिति की इस बैठक में पार्टी के नए अध्यक्ष को लेकर कई नेताओं के साथ चर्चा की जाएगी। इसमें प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सभी अध्यक्ष, ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी के सचिव और सभी कांग्रेस सांसद भी हिस्सा लेंगे।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/hHgUAEtUxIM” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers