निराश कार्यकर्ताओं में जान फूंकने छत्तीसगढ़ आएंगे मोदी, नेतृत्व परिवर्तन पर भी हो सकती है चर्चा | next month modi visit to chhattisgarh

निराश कार्यकर्ताओं में जान फूंकने छत्तीसगढ़ आएंगे मोदी, नेतृत्व परिवर्तन पर भी हो सकती है चर्चा

निराश कार्यकर्ताओं में जान फूंकने छत्तीसगढ़ आएंगे मोदी, नेतृत्व परिवर्तन पर भी हो सकती है चर्चा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : January 28, 2019/11:51 am IST

रायपुर। आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए कांग्रेस और भाजपा ने छत्तीसगढ़ में सक्रियता बढ़ा दी है ।छत्तीसगढ़ में शानदार जीत से उत्साहित कांग्रेसियों में और उत्साह भरने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहूल गांधी रायपुर पहुंचे हुए हैं। तो वहीं करारी हार से निराशा हताश भाजपा के कार्यर्ताओं में जान फूंकने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अगले महीने छत्तीसगढ़ आने वाले है ।वे रायगढ़ में सभा लेंगे ।

ये भी पढ़ें –राहुल गांधी पहुंचे रायपुर, मुख्यमंत्री भूपेश और प्रदेश कांग्रेस प्रभारी पुनिया ने किया स्वागत

बताया जा रहा है इसके साथ ही पार्टी के कई नेताओं का आना तय हुआ है। जिनमें राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह,गृहमन्त्री राजनाथ सिंह और झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास भी अगले महीने छत्तीसगढ़ के दौरे में आएंगे ।ज्ञात हो कि ये वरिष्ठ नेता लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा द्वारा बनाई गए तीन क्लस्टरों में शक्ति केंद्र संयोजक, सह संयोजक और मण्डल,जिला और प्रदेश स्तरीय वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में शामिल होंगे ।

ये भी पढ़ें-अंतागढ़ टेपकांड की होगी एसआईटी जांच, एसपी नीथू क…

सम्मेलन के जरिए भाजपा के वरिष्ठ नेता कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनाव के लिए चार्ज करेंगे ।चर्चा तो इस बात की भी है कि प्रदेश नेतृत्व से नाराज चल रहे प्रदेश के कुछ नेताओं बृजमोहन अग्रवाल,ननकीराम कंवर,अजय चंद्राकर,चन्द्रशेखर साहू,सरोज पांडेय और रमेश बैस से चर्चा कर नाराजगी दूर करने की कोशिश करेंगे ।अब देखना ये होगा कि भाजपा के वरिष्ठ नेता लोकसभा चुनाव के पहले कार्यकर्ताओं को कितना चार्ज कर पाते है ।

 
Flowers