नोटिस के बाद और उग्र हुए NHM कर्मचारी, राजधानी में 104 और डोंगरगढ़ में 502 स्वास्थ्य कर्मियों ने दिया इस्तीफा | NHM employees became furious after the notice, 104 health workers in the capital and 502 in Dongargarh resigned

नोटिस के बाद और उग्र हुए NHM कर्मचारी, राजधानी में 104 और डोंगरगढ़ में 502 स्वास्थ्य कर्मियों ने दिया इस्तीफा

नोटिस के बाद और उग्र हुए NHM कर्मचारी, राजधानी में 104 और डोंगरगढ़ में 502 स्वास्थ्य कर्मियों ने दिया इस्तीफा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : September 24, 2020/8:56 am IST

रायपुर। आज राजधानी में 104 स्वास्थ्य कर्मियों ने इस्तीफा दे दिया, NHM कर्मचारी नियमितीकरण की मांग कर रहे हैं, वहीं स्वास्थ्य संचालनालय द्वारा नोटिस जारी होने से हड़ताली कर्मचारी और उग्र हो गए हैं, नोटिस में स्वास्थ्य कर्मियों को काम पर लौटने का आदेश जारी किया गया था। हड़ताली कर्मचारियों में एएनएम, नर्सिंग ऑफिसर, फार्मासिस्ट शामिल हैं।

ये भी पढ़ें:कृषि सुधार बिल पर प्रेस कांन्फ्रेंस, पीएल पुनिया ने कहा बिना चर्चा के लाया गया बिल, मंत्री चौबे ब…

बता दें कि नियमितीकरण की मांग को लेकर बीते 19 सितंबर से ये कर्मचारी हड़ताल पर हैं, कोरोना संकट के दौरान कर्मचारियों की हड़ताल से शासन नाराज है और बार—बार काम पर लौटने की हिदायत दे रहे हैं। वहीं बीते दो दिनों के अंतराल में अब ​तक प्रदेश के कई जिलों से हजारों की संख्या में कर्मचारियों ने इस्तीफा दे दिया है।

ये भी पढ़ें: कोरोना संक्रमितों के लिए राहत की खबर, अब एक क्लिक पर मिलेगी आपकी जा…

इधर डोगरगढ़ में 7 कर्मचारियों के बर्खास्त करने के बाद 502 कर्मचारियों ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है, इस प्रकार बीते दो दिनों से जारी इस्तीफो का दौर रुकने का नाम नहीं ले रहा है। वहीं प्रशासन के रूख में भी कोई बदलावा नजर नहीं आ रहा है।

 
Flowers