नीरव मोदी ने भारत प्रत्यर्पित करने पर दी आत्महत्या की धमकी, तीसरी बार जमानत याचिका खारिज | Nirav Modi threatens suicide on extraditing India

नीरव मोदी ने भारत प्रत्यर्पित करने पर दी आत्महत्या की धमकी, तीसरी बार जमानत याचिका खारिज

नीरव मोदी ने भारत प्रत्यर्पित करने पर दी आत्महत्या की धमकी, तीसरी बार जमानत याचिका खारिज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : November 7, 2019/4:22 am IST

नई दिल्ली। पीएनबी बैंक हजारों करोड़ रूपए घोटाले का मुख्‍य आरोपी हीरा कारोबारी नीरव मोदी ने भारत प्रत्यर्पित करने पर आत्महत्या करने की धमकी दी है। कोर्ट में तीसरी बार जमानत याचिका खारिज होने के बाद नीरव ने कोर्ट में ये दलील दी है। नीरव ने भारत में निष्पक्ष ट्रॉयल की उम्मीद नहीं जताई है। 

पढ़ें- न्यूड VIDEO VIRAL होने के बाद इस गायिका ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को कहा अलविदा

हीरा कारोबारी नीरव मोदी ने बताया कि उसे जेल में तीन बार पीटा गया है। हालांकि, उसकी इन दलीलों का कोर्ट में कोई असर देखने को नहीं मिला और उसकी जमानत याचिका खारिज कर दी गई।

पढ़ें- ऊंट का मूत्र बताकर बेच रहा था खुद का पेशाब, लोग पी रहे थे दूध में म…

नीरव मोदी को बुधवार को वेस्टमिंस्टर मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश किया गया था। कोर्ट में वह अपने वकील हुगो कीथ क्यूसी के साथ आया था। जमानत की 5वीं बार अपील करते हुए नीरव मोदी ने कोर्ट को अपनी बातों से कई बार गुमराह करने की कोशिश की। नीरव के वकील ने दावा किया कि वेंड्सवर्थ जेल में दो बार पीटा गया। कीथ ने दावा किया कि हाल ही में नीरव की पिटाई की गई है।

पढ़ें- सोशल मीडिया और एप्लीकेशन के जरिए हो रहा था महिलाओं और युवतियों का ख…

ट्रैक्टर टॉली में लगी आग

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/bme_bFHjeoA” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers