निर्भया के दादा ने कहा- दरिंदों का एक-एक दिन सांस लेना हमें अच्छा नहीं लग रहा, आज ही फांसी दी जाती तो सुकून मिलता | Nirbhaya case: Grandfather says I would be relieved if was hanged today of accused

निर्भया के दादा ने कहा- दरिंदों का एक-एक दिन सांस लेना हमें अच्छा नहीं लग रहा, आज ही फांसी दी जाती तो सुकून मिलता

निर्भया के दादा ने कहा- दरिंदों का एक-एक दिन सांस लेना हमें अच्छा नहीं लग रहा, आज ही फांसी दी जाती तो सुकून मिलता

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : December 16, 2019/9:13 am IST

नई दिल्ली। पूरे देश को झकझोर देने वाले ‘निर्भया’ गैंगरेप केस के दोषियों को अभी तक फांसी नहीं हो सकी है। 7 साल बाद भी दोषियों को फांसी पर न लटकाए जाने का दर्द निर्भया के माता-पिता के साथ उनके दादा की आंखों से निकलते आंसू साफ बयां करते हैं। उन्होंने कहा है कि दोषियों को आज फांसी दी जाती तो सुकून मिलता।

Read More News:निर्भया केस: दोषी की पुनर्विचार याचिका पर सुप्रीम कोर्ट 17 को करेगा…

निर्भया कांड की बरसी पर उनके दादा लालजी सिंह ने कहा अगर आज के दिन ही सभी दोषियों को एक साथ फांसी पर लटकाया जाता तो उनके मन को काफी तसल्ली मिलती। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि कानूनी प्रक्रिया को देखते हुए 16 दिसंबर को निर्भया के गुनहगारों को फांसी पर लटकाया जाना मुमकिन नहीं है।

Read More News:निर्भया केस: दोषियों को फांसी की याचिका पर सुनवाई टली, पीड़िता की म…

उन्होंने आगे कहा कि दोषियों को सजा मिलने में विलंब हो रहा है। हमारी बच्ची के दरिंदों का एक-एक दिन सांस लेना हमें अच्छा नहीं लग रहा। कानूनी बाधाओं को शीघ्र पूरा कर जल्द से जल्द चारों दरिंदों को फांसी दी जानी चाहिए।

Read More News:फांसी से पहले फड़फड़ाने लगे निर्भया के दोषी, बक्सर में फांसी के फंद…

आपको बात दें कि आज से 7 साल पहले 16 दिसंबर की रात निर्भया अपने एक दोस्त के साथ फिल्म देखकर लौट रही थी। तभी रास्ते में दोनों ने मुनीरका से एक बस ली। इस बस में उनके अलावा 6 लोग मौजूद थे। बस में मौजूद लोगों ने निर्भया से छेड़खानी शुरू कर दी।

Read More News:बड़ी खबर: निर्भया रेप केस के दोषियों को कभी भी दी जा सकती है फांसी,.

बाद में उन्होंने निर्भया के साथ रेप किया और खून से लथपथ हालत में उसे और उसके दोस्त को वसंत विहार इलाके में चलती बस से फेंक दिया। आंतों और पूरे शरीर में गंभीर इंफेक्शन के बाद एयरलिफ्ट कर निर्भया को सिंगापुर के अस्पताल ले जाया गया, जहां 29 दिसंबर की देर रात उसने दम तोड़ दिया।

Read More News:निर्भया केस के आरोपियों की पुनर्विचार याचिका खारिज, सुप्रीम कोर्ट न…

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/6dUJx6ILkO0″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>