नीतीश कुमार चुने गए एनडीए विधायक दल के नेता, कल सुब​ह साढ़े 11 बजे ले सकते हैं शपथ | Nitish Kumar elected NDA Legislature Party leader, may take oath tomorrow at 11:30 AM

नीतीश कुमार चुने गए एनडीए विधायक दल के नेता, कल सुब​ह साढ़े 11 बजे ले सकते हैं शपथ

नीतीश कुमार चुने गए एनडीए विधायक दल के नेता, कल सुब​ह साढ़े 11 बजे ले सकते हैं शपथ

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : November 15, 2020/8:31 am IST

पटना। बिहार विधानसभा चुनाव के बाद रविवार का दिन बहुत अहम होने जा रहा है। नीतीश कुमार को एनडीए विधायक दल का नेता चुन लिया गया है। वे आज ही सरकार बनाने का दावा पेश करेंगे। कहा जा रहा है कि कल सुबह 11.30 बजे शपथ ग्रहण समारोह हो सकता है। इस बैठक के लिए भाजपा की ओर से रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस खासतौर पर पटना पहुंचे हैं।

ये भी पढ़ें:दिल्ली में ‘आपात’ श्रेणी में पहुंची वायु गुणवत्ता, सोमवार तक सुधार आने की उम्…

सुशील मोदी के उपमुख्यमंत्री बनने पर अभी संशय है। इसके साथ ही नीतीश कुमार के सातवीं बार मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने का रास्ता साफ हो गया है। सभी की नजर इस पर है कि नीतीश की नई कैबिनेट में किनको मौका मिलता है? कहा जा रहा है कि नीतीश कुमार इस बार अपनी टीम में युवा चेहरों को मौका दे सकते हैं।

ये भी पढ़ें: भारत में कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 88 लाख के पार, 24 घंटे में…

बिहार में एनडीए विधायक दल की बैठक से पहले जदयू विधायक दल की बैठक हुई। इसमें नीतीश कुमार और सुशील मोदी की जोड़ी को हरी झंडी मिल गई। साथ ही यह भी कहा गया कि शपथ ग्रहण के लिए सोमवार का दिन शुभ है। नीतीश कुमार आज ही राज्यपाल से मुलाकात करेंगे।

ये भी पढ़ें: अरुणाचल प्रदेश में संक्रमण के 34 नए मामले सामने आए

 
Flowers