7वीं बार बिहार के मुख्यमंत्री बनेंगे नीतीश कुमार, आज शाम को लेंगे शपथ, डिप्टी सीएम पर सस्पेंस बरकरार | Nitish Kumar will become the Chief Minister of Bihar for the 7th time Will take oath this evening Suspense continues on Deputy CM

7वीं बार बिहार के मुख्यमंत्री बनेंगे नीतीश कुमार, आज शाम को लेंगे शपथ, डिप्टी सीएम पर सस्पेंस बरकरार

7वीं बार बिहार के मुख्यमंत्री बनेंगे नीतीश कुमार, आज शाम को लेंगे शपथ, डिप्टी सीएम पर सस्पेंस बरकरार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : November 16, 2020/2:09 am IST

पटना । बिहार में मुख्यमंत्री पद पर एक बार फिर नीतीश कुमार की ताजपोशी होने जा रही है। नीतीश कुमार 7वीं बार बिहार के मुख्यमंत्री बनेंगे। आज शाम 4 से साढ़े 4 बजे के बीच नीतीश कुमार का शपथग्रहण समारोह आयोजित होगा। इससे पहले रविवार को गठबंधन दल की बैठक में सभी ने नीतीश कुमार के नाम पर मुहर लगाई है। राज्यपाल से मिलकर उन्होंने सरकार बनाने का दावा भी पेश किया।

ये भी पढ़ें:- उमा भारती बोलीं- मोदी का नाम लेने से मिल जाते हैं वोट, बिहार चुनाव से हुआ स्पष्ट, मध्यप्रदेश में

हालांकि नीतीश कुमार के मुताबिक वो सीएम नहीं बनना चाहते थे और वो चाहते थे कि बीजेपी से कोई सीएम बने, लेकिन सभी ने सर्वसम्मति से एक बार फिर नीतीश को ही सीएम बनाने का फैसला किया है।

ये भी पढ़ें:- मजबूत विपक्ष की भूमिका निभाएगी कांग्रेस, सीएम शिवराज से भेंट कर कमलनाथ बोले-

हालांकि डिप्टी सीएम पद को लेकर असमंजस अभी बरकरार है। माना जा रहा है कि बीजेपी से दो लोगों को डिप्टी सीएम बनाया जाएगा। तारकिशोर और रेणु देवी डिप्टी सीएम बन सकती हैं। वहीं इस बार सुशील मोदी के डिप्टी सीएम नहीं बनाया जाना लगभग तय हो गया है। सुशील मोदी ने कहा कि पार्टी जो जिम्मेदारी देगी वो निभाऊंगा।

 
Flowers