लॉकडाउन में शराब नहीं मिला तो पी गए स्प्रिट, एक-एक कर तीन युवकों ने तोड़ा दम, चौथा युवक जूझ रहा जिंदगी और मौत से | No alcohol was found in the lockdown, then the spirit was drunk, one by one, three youths broke it

लॉकडाउन में शराब नहीं मिला तो पी गए स्प्रिट, एक-एक कर तीन युवकों ने तोड़ा दम, चौथा युवक जूझ रहा जिंदगी और मौत से

लॉकडाउन में शराब नहीं मिला तो पी गए स्प्रिट, एक-एक कर तीन युवकों ने तोड़ा दम, चौथा युवक जूझ रहा जिंदगी और मौत से

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : May 3, 2021/8:58 am IST

रायपुर, छत्तीसगढ़। राजधानी में स्प्रिट पीने से तीन युवकों की मौत हो गई। रविवार सुबह चार लोगों की तबीयत खराब होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहीं उपचार के दौरान एक एक कर तीन युवकों की मौत हो गई। मेकाहारा में एक युवक जिंदगी और मौत से जूझ रहा है।

Read More News : वैक्सीनेशन में छत्तीसगढ़ ने कई बड़े राज्यों को पछाड़ा, 56 लाख अधिक लोगों का टीकाकरण कर देश में दूसरे नंबर पर

रविवार को इलाज के दौरान विजय कुमार चौहान की मौत हो गई है। इनमें से एक और युवक ने आज उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं आज सुबह राजू छुरा नाम के युवक ने तोड़ा दम दिया। दोपर में चंदन तिवारी की सांस उपचार के दौरान थम गई। मेकाहारा में अब अनिल छेडया जिंदगी और मौत से जूझ रहा है।

आपको बता दें कि मामला शहर के लालगंगा शॉपिंग मॉल के पीछे स्थित राजीव आवासीय परिसर इलाके का है जहां रहने वाले 4 लोगों ने एक साथ स्प्रिट पिया और चारों को गंभीर हालत में मेकाहारा अस्पताल में भर्ती किया गया है, जहां देर रात एक युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई।

Read More News: सीएम बघेल ने पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव के सभी विजेताओं को दी बधाई, कहा- हमें इस बात का गर्व है कि योद्धा की तरह लड़े

स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार को एक मृत्यु कार्यक्रम में ये चारों युवक शामिल हुए थे जहां स्प्रिट पीना बताया जा रहा है जिसके बाद चारों की रविवार सुबह अनिल छेडया, विजय कुमार चौहान और चंदन तिवारी समेत राजू छुरा की तबियत खराब हो गई।

Read More News: दमोह उपचुनाव में कांग्रेस उम्मीवार अजय टंडन ने मारी बाजी, हार के बाद राहुल लोधी ने जयंत मलैया पर लगाया भीतरघात

जिसके बाद उनके परिजनों ने मेकाहारा में भर्ती कराया। देर शाम सूचना मिलने बाद गोलबाजार थाना पुलिस समेत आलाधिकारी अस्पताल पहुंचे और डॉक्टरों से जानकारी लेने के बाद इलाज के दौरान विजय कुमार की मौत हो गई।

Read More News: ममता बनर्जी को हराने वाले सुवेंदु अधिकारी के काफिले पर हमला, टीएमसी कार्यकर्ताओं पर लगाया हमले का आरोप

गोलबाजार थाना इलाके के राजीव आवसीय परिसर में स्प्रिट पीने का पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी पिछले लॉकडाउन के दौरान 3 अप्रैल 2020 को इलाके के रहने वाले दिनेश समुंदरे, अजय कुंजाम और असगर अली ने शराब की जगह स्प्रिट पी लिया था जिससे तीनों की मौत हो गई थी, पिछले मामले की बात करें तो पुलिस अबतक इस बात की जानकारी नहीं जुटा पाई थी कि मृतक आखिर स्प्रिट कहां से लेकर आए थे। फिलहाल इस बार भी गोलबाजार थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और पूरे मामले की जांच में जुटी है।

Read More News: आखिरकार अनिल साहनी ने तोड़ दिया दम, शिवराज मामा से लगाई थी मदद की गुहार