महेश भट्ट ने लॉंच किया नो फादर्स इन कश्मीर का ट्रेलर, घाटी की वास्तविकता से उठेगा पर्दा | No Fathers in Kashmir trailer launched by Mahesh Bhatt,

महेश भट्ट ने लॉंच किया नो फादर्स इन कश्मीर का ट्रेलर, घाटी की वास्तविकता से उठेगा पर्दा

महेश भट्ट ने लॉंच किया नो फादर्स इन कश्मीर का ट्रेलर, घाटी की वास्तविकता से उठेगा पर्दा

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:38 AM IST, Published Date : December 4, 2022/4:38 am IST

मुंबई। फिल्म नो फादर्स इन कश्मीर,ऑस्कर के लिए नामांकित फिल्म निर्माता और दो बार के राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता लेखक और निर्देशक, अश्विन कुमार द्वारा निर्देशित फिल्म है ।जिसमे कश्मीर में रहने वालों की सच्चाई से पर्दा उठाने की कोशिश की गई है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/bUkR6395p44″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

महेश भट्ट ने फिल्म का ट्रेलर लॉन्च करते हुए कहा है कि यदि इस फिल्म को देखने के बाद भारत के युवा कश्मीर की जटिलताओं को समझना शुरू कर दें तो वे कश्मीर के लोगों के साथ सहानुभूति रखना शुरू कर देंगे। हालांकि फिल्म के लिए एफसीएटी द्वारा यूए प्रमाण पत्र जारी करने के आदेश के बावजूद अभी तक सीबीएफसी द्वारा प्रमाण पत्र प्रदान किया जाना बाकी है, जबकि आगामी 5 अप्रैल को फिल्म का रिलीज प्रस्तावित है।

महेश भट्ट ने यह भी कहा कि यह एक चौंका देने वाली, दिल टूटने वाली फिल्म है। अश्विन के पास सारे अंधेरे को सामने लाने की हिम्मत है, जो हमारे लिए काफी रोशनी लेकर आता है। नफरत के इन अंधेरे समय में, यहां कश्मीर की खून से लथपथ घाटी की एक प्रेम कहानी है, जिसमें आशा पैदा करने का साहस है।

 
Flowers