मध्यप्रदेश सरकार को नहीं कोई खतरा, विधायक दल की बैठक में मौजूद रहे 121 MLA, सीएम कमलनाथ ने दी विधायकों को नसीहत | No threat to Madhya Pradesh government

मध्यप्रदेश सरकार को नहीं कोई खतरा, विधायक दल की बैठक में मौजूद रहे 121 MLA, सीएम कमलनाथ ने दी विधायकों को नसीहत

मध्यप्रदेश सरकार को नहीं कोई खतरा, विधायक दल की बैठक में मौजूद रहे 121 MLA, सीएम कमलनाथ ने दी विधायकों को नसीहत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : May 26, 2019/2:42 pm IST

भोपाल। मध्य प्रदेश में प्रदेश में फ्लोर टेस्ट की चर्चा के बीच कमलनाथ सरकार विधायक दल की बैठक संपन्न हुई। विधायक दल की बैठक में समर्थन देने वाले सभी 121 विधायकों की मौजूदगी ने जता दिया की कमलनाथ सरकार को फिलहाल कोई संकट नहीं है, और सरकार मजबूत है ।

ये भी पढ़ें –मुठभेड़ में जवानों के बुलंद हौसले देख पस्त पड़े नक्सली, भागे पीठ दि…

कमलनाथ ने लोकसभा चुनाव के बाद विधायकों की बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश के विकास से जुड़े विषयों और लोकसभा चुनाव परिणाम पर चर्चा की। बैठक में मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि विकास से जुड़े मुद्दों को ताक पर रखकर एक विषैला वातावरण तैयार किया जा रहा है। झूठी सूचनाओं पर आधारित वीडियो, आडियो सोशल मीडिया में चलाए जा रहे हैं। इनसे सावधान रहें और दूसरों को भी सावधान करें।

ये भी पढ़ें – कांग्रेस पदाधिकारियों में इस्तीफे की होड़, 6 पार्षदों ने वार्ड में …

बैठक में कमलनाथ ने विधायकों को उनके काम प्राथमिकता आधार पर पूरे करने का भरोसा जताया। कमलनाथ ने लोकसभा चुनाव परिणामों पर कहा कि कांग्रेस ने विकास से जुड़े सभी मुद्दे पूरी दमखम के साथ उठाएं हैं। केन्द्र सरकार की असफलताओं को जनता के सामने रखा गया है। सभी जनता के मुद्दे थे इसके बावजूद जनादेश का सम्मान करना चाहिए हार जीत लगी रहती है।