SSP ने की PCR की मुस्तैदी की जांच, गश्त के दौरान लापरवाही बरतने पर SI सस्पेंड | Noida SSP Action:

SSP ने की PCR की मुस्तैदी की जांच, गश्त के दौरान लापरवाही बरतने पर SI सस्पेंड

SSP ने की PCR की मुस्तैदी की जांच, गश्त के दौरान लापरवाही बरतने पर SI सस्पेंड

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : May 20, 2018/10:52 am IST

नोएडा। क्राइम ब्रांच की अवैध वसूली का ऑडियो वायरल होने के बाद जमकर किरकिरी हुई। नोएडा एसएसपी अजय पाल शर्मा अब डैमेज कंट्रोल करने के साथ इलाके में अवैध वसूली और पुलिस की मुस्तैदी जांचने निकल पड़े। एसएसपी अजय पाल शर्मा तड़के 4 बजे सुबह ऑटो में सवार होकर सड़क पर निकल पड़े। एसएसपी ने नोएडा के कई इलाकों में घूमा लेकिन उन्हें अवैध वसूली की कहीं भनक नहीं लगी।  

नोएडा पुलिस कितनी मुस्तैद होकर काम कर रही है एसएसपी अजय शर्मा ने ये भी परखा। एसएसपी ने प्राइवेट गाड़ी में सवार होकर उस गाड़ी का नंबर वायरलैस पर फ्लैश किया। जिस गाड़ी का नंबर फ्लैश किया गया एसएसपी उस गाड़ी में बैठकर घूम रहे थे, और परख रहे थे कि पेट्रोल गाड़ी की इस पर क्या प्रतिक्रिया देती है। 

ये भी पढ़ें- नक्सल हमले के बाद PHQ में जुटे पुलिस के आला अफसर, देखिए घटनास्थल की तस्वीरें-वीडियो

वायरलैस पर नंबर फ्लैश होने के बाद एक पेट्रोलिंग गाड़ी लापरवाह दिखी जिस पर एसएसपी ने उस गाड़ी में बैठे सब इंस्पेक्टर राजवीर को सस्पेंड कर दिया। दरअसल पुलिस पेट्रोलिंग वाहन में बैठे सब इंस्पेक्टर ने वायरलैस पर नंबर फ्लैश होने के बावजूद, बाजू से गुजरी उस नंबर की गाड़ी को नजर अंदाज कर दिया था। एसएसपी ने ओवरटेक पुलिस वाहन को रोका और सब इंस्पेक्टर को सस्पेंड किया।

वहीं दूसरी पुलिस पेट्रोलिंग वाहन इस मामले में मुस्तैद दिखी। पीसीआर 22 ने वायरलैस पर नंबर फ्लैश होने के बाद मुस्तैदी उस गाड़ी को लोकेट किया। गाड़ी इंटरसेप्ट कर उसे रोका। उस गाड़ी में एसएसपी अजय पाल शर्मा बैठे हुए थे। एसएसपी ने पीसीआर 222 की मुस्तैदी पर इनाम स्वरूप पांच सौ रुपए दिया।

ये भी पढ़ें- 50 KG से ज्यादा का विस्फोटक लगाया था नक्सलियों ने, लूट ले गए AK47 और इंसास राइफल

आपको बतादें दो दिन पहले नोएडा क्राइम ब्रांच की एक ऑडियो वायरल हुआ जिसमें कारोबारियों से वसूली की रकम का ब्यौरा था। क्राइम ब्रांच के इस ऑडियो के वायरल होने के बाद एसएसपी क्राइम ब्रांच की टीम को सस्पेंड कर दिया गया था। 

 

 

 

वेब डेस्क, IBC24

 

 
Flowers