असरदार नहीं 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' , कलाकारों ने किया है औसत प्रदर्शन, फर्स्ट टाइम कॉलेज गोइंग स्टूडेंटस को लुभा रही फिल्म

Reported By: Neelam Ahiwar, Edited By: Rupesh Sahu

Published on 11 May 2019 11:38 AM, Updated On 11 May 2019 11:38 AM

रायपुर। साल 2012 में करण जौहर के डायरेक्शन में बनी फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईय़र आई थी जिसने अपने शानदार गानों से लोगों दिल जीता था । जिसमें आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन लॉन्च हुए थे और तीनों ही इंडस्ट्री में एक्टिंग का लोहा मनवा चुके हैं। अब स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 रिलीज हुई है जिसमें अनन्या पांडे और तारा सुतारिया ने टाइगर श्रॉफ के साथ डेब्यू किया है।

ये भी पढ़ें-'BLANK' सच में ब्लैंक है .

फिल्म की कहानी रोहन (टाइगर श्रॉफ) की है जो अपने स्कूल वाले लव मिया (तारा सुतारिया) के लिए सपोर्ट कोटे से उसी के बिग स्कूल सेंट थेरेसा में एडमिशन लेता है जहां उनकी मुलाकात होती है श्रेया (अनन्या पांडे) से, जो ग्लैमर का तड़का लगाती हैं । लेकिन रोहन अपनी बचपन की गर्लफ्रेंड मिया को बड़े से स्कूल कहें या कॉलेज में ढूढ़ता है जहां उसे अहसास होता है कि छोटे से स्कूल की लड़की बड़े लोगों के बीच है जिसके बड़े सपने और अमीर दोस्त हैं। मिया, रोहन से दूरियां बनाती है। इसी बीच एंट्री होती है मानव (आदित्य कॉल) की, जो 2 बार स्टूडेंट ऑफ द ईयर का जीत चुका है और तीसरी बार भी जीतना चाहता है मानव को हारना मंजूर नहीं है।

ये भी पढ़ें-फिल्म सेक्शन 375 की शूटिंग पूरी, रिचा ने शेयर किया अपना अनुभव

लेकिन इस बार उसके सामने रोहन खड़ा होता है जो सपोर्ट, डांस और एक्शन में माहिर है । मानव, मिया से प्यार करने लगता है। रोहन श्रेया से प्यार करने लगता है, अब प्यार ड्रामा और एक्शन के बीच कबड्डी मैच, डांस कॉम्पटीशन, स्टूडेंट ऑफ द इयर कॉम्पटीशन सब कुछ चलता रहा है। अब क्या रोहन को उसका प्यार मिलता है और 'स्टूडेंट ऑफ द ईय़र' का टाइटल जीतने के लिए कौन कौन सी परेशानी उठानी पड़ती है ये आपको फिल्म देखने के बाद पता चलेगा।

ये भी पढ़ें-एवेंजर्स एंडगेम के आगे कुछ नहीं...

बात करें- अनन्या पांडे की तो उनके लिए फिल्म में ज्यादा कुछ है नहीं वो सिर्फ ग्लैमर की गुड़िया लगी हैं जो अपनी खूबसूरती से आपको इंप्रेस करेंगी, वहीं तारा सुतारिया बेहतरीन एक्ट्रेस हैं लेकिन फिल्म की कहानी में उन्हें ज्यादा स्पेस नहीं मिली, फिल्म में नए कलाकारों की फौज है लेकिन पूरी सिर्फ और सिर्फ रोहन यानि टाइगर श्रॉफ के कंधों पर टिकी है । फिल्में में बेवजह उनका एब्स और बॉडी शोऑफ किया गया है एक्शन सीन्स अच्छे हैं लोकेशन शानदार है लेकिन फिल्म की लेंथ बढ़ाने के लिए गानों को डाला गया है । फिल्म देखते वक्त अपना दिमाग मत लगाना, और ध्यान रखें कि इस फिल्म में दिखाए जाने वाला कॉलेज किसी भी तरह से आम कॉलेज की तरह नहीं है।

ये भी पढ़ें-लिव इन में रहेंगे रणबीर- आलिया ! दोनों की शादी देखने के लिए फैंस को...

कुल मिलाकर नए नवेले कॉलेज, स्कूल गोइंग यूथ्स को फिल्म खूब पसंद आएगी वो उसकी भव्यता में खो सकते हैं । लेकिन फैमिली एंटरटेनिंग फिल्म नहीं है । अगर आप एक बार अपनी स्कूल वाली लाइफ जीना चाहते हैं और तो आप ये फिल्म देख सकते हैं।
मेरी तरफ से 2.5/5

 

Web Title : Not Effective 'Student of the Year 2' Artists have done average performance

जरूर देखिये