एसआईटी को नहीं दी चुनौती, FIR को किया है चैलेंज, अजीत जोगी ने गृहमंत्री साहू को बताया सही | Not given challenge to SIT FIR has been challenged Ajit Jogi told Home Minister Sahu right

एसआईटी को नहीं दी चुनौती, FIR को किया है चैलेंज, अजीत जोगी ने गृहमंत्री साहू को बताया सही

एसआईटी को नहीं दी चुनौती, FIR को किया है चैलेंज, अजीत जोगी ने गृहमंत्री साहू को बताया सही

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : February 24, 2019/8:00 am IST

पेंड्रा । अंतागढ़ टेप मामले में जांच के दायरे में चल रहे पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी ने एसआईटी को चुनौती देने के मामले में सफाई पेश की है। मरवाही विधायक और पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी ने स्पष्ट किया है कि उनकी याचिका एसआईटी को चुनौती देने के लिये नहीं है। ये याचिका उन्होंने उस एफआईआर के खिलाफ लगाई है जो कि उनके सहित अन्य के खिलाफ पंडरी थाने में दर्ज की गयी है। अजीत जोगी ने कहा कि मेरी याचिका का एसआईटी से कोई संबंध नहीं है, मेरी याचिका धारा 489 के तहत लगाई गई याचिका है ,जो यह कहती है कि जो आरोप लगाया गया है वो तथ्यहीन है झूठा है, इसलिये ये एफआईआर रद्द की जावे।

ये भी पढ़ें- नेता और बाबू के बीच तू-तू-मै-मै, महिला कर्मचारी ने किया बीच-बचाव… वीडियो वायरल

 जोगी ने कहा कि उन्हें वॉयस सैम्पलिंग लिये जाने की जानकारी नहीं है। जोगी ने गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू के बयान के सुर में सुर मिलाते हुये कहा कि ये सही बात है कि आवश्यक हुआ और किसी ने अपराध किया है, जो प्रथम दृश्टया प्रमाणित होता है तो चार्जशीट पेश की जाती है और गिरफ्तारी की जाती है। वहीं लोकसभा चुनाव के बारे में जोगी ने कहा कि अभी फिलहाल बसपा सुप्रीमो से सीटों के संबंध में कोई बात नहीं हुई है, पर हम सभी सीटों पर चुनाव लड़ेंगे।