सूदखोर पिता-पुत्र के घर से मिली नोट गिनने की मशीन, अग्रिम जमानत रद्द, धमकी देने वाले गुर्गे भी जल्द होंगे गिरफ्तार | Note counting machine found from father-son house

सूदखोर पिता-पुत्र के घर से मिली नोट गिनने की मशीन, अग्रिम जमानत रद्द, धमकी देने वाले गुर्गे भी जल्द होंगे गिरफ्तार

सूदखोर पिता-पुत्र के घर से मिली नोट गिनने की मशीन, अग्रिम जमानत रद्द, धमकी देने वाले गुर्गे भी जल्द होंगे गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : September 24, 2019/5:36 am IST

रायपुर। राजधानी में सूदखोरी का धंधा चलाने के मामले में गिरफ्तार पिता-पुत्र के बारे में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। घर की तलाशी में पुलिस को नोट गिनने की मशीन बरामद की है। कई जमीनों और सूदखोरी के दस्तावेज जब्त किए गए हैं।

पढ़ें- खुशखबरी, 1 अक्टूबर से सस्ते हो जाएंगे होम और ऑटो लोन, एसबीआई ने किया ऐलान.. द…

पिता-पुत्र के सूदखोरी के धंधे में शामिल गुर्गों की भी पहचान की गई है। ये गुर्गे पीड़ितों को धमकाने और जान से मारने की धमकी देते थे। पुलिस ने इनकी पहचान कर इन्हें जल्द सलाखों के पीछे करने वाली है। वहीं नजफ अली ढाला की जमानत याचिका खारिज कर दी गई है।

पढ़ें- 7th Pay Commission, 7 साल से कम सेवा के दौरान कर्मचारी की मृत्यु हो..

गौरतलब है कि दोनों आरोपियों के खिलाफ आजाद चौक थाने में पूर्व से ही अपराध दर्ज है और पुलिस रिमाण्ड में जेल में बंद हैं। इन आरोपियों के खिलाफ मोमिन पारा निवासी मो सईद ने SSP रायपुर को लिखित शिकायत कर इनके आतंक से छुटकारा दिलाने की मांग की थी। पीड़ित सईद का आरोप है कि 15 अप्रैल 2015 को आरोपियों से 50 लाख रूपये उधार लिये थे जिसके एवज में अब तक 1 करोड़ 6 लाख 20 हजार रूपये अदा कर चुका है।

‘हनियों’ की जुबानी हनी ट्रैप की जुबानी

 
Flowers