नोटबुक का टीज़र रिलीज : मैं तेरे गीत में सलमान का चला जादू | Notebook Teaser Main Taare

नोटबुक का टीज़र रिलीज : मैं तेरे गीत में सलमान का चला जादू

नोटबुक का टीज़र रिलीज : मैं तेरे गीत में सलमान का चला जादू

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 07:34 AM IST, Published Date : December 4, 2022/7:34 am IST

मुंबई। नोटबुक का नया गाना “मैं तेरे” ने इंटरनेट पर हलचल पैदा कर दी है क्योंकि इस गाने को न सिर्फ़ सलमान खान ने अपनी आवाज़ दी है, बल्कि इस गाने को सलमान खान पर फ़िल्माया भी गया है। इस डबल बोनान्जा ने के चलते दर्शक इस गाने को बहुत अधिक पसंद कर रहे हैं।
ये भी पढ़ें –अक्षय कुमार की फिल्म केसरी का नया गीत ‘तेरी मिट्टी’ रिलीज

बता दें कि इसके पहले भी सलमान ने अपने गाने से दर्शकों का दिल जीत लिया था।बता दें कि सलमान खान अब अपने अगले गीत के साथ एक बार फिर प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं।निर्माताओं ने फिल्म के चौथे गाने का टीज़र रिलीज़ कर दिया है।मनोज मुंतशिर द्वारा लिखित इस गाने को सलमान खान ने अपनी आवाज़ दी है और संगीत विशाल मिश्रा द्वारा रचित है।जब से सलमान खान ने दो नए कलाकार जहीर इकबाल और प्रनूतन द्वारा अभिनीत नोटबुक की घोषणा की है, फिल्म सुर्खियों में छाई हुई है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/_wXRw1BMifw” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

इससे पहले, प्रणुतन और ज़हीर इकबाल अभिनीत नोटबुक के तीन गीत नहीं लगदा, लैला और बुमरो को जनता द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। सिर्फ आम लोगों को ही नहीं बल्कि गानों ने सेलेब्स को भी मंत्रमुग्ध कर दिया है।इससे पहले, सलमान खान ने एक भव्य लॉन्च में नोटबुक के ट्रेलर रिलीज किया था जिसे जनता जनार्दन द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

 

कश्मीर की पृष्ठभूमि में स्थापित नोटबुक दर्शकों को एक रोमांटिक सफ़र पर ले जाएगी, जिसे देख कर आपके जहन में सवाल उमड़ पड़ेगा कि, क्या आप किसी ऐसे व्यक्ति के साथ प्यार में पड़ सकते हैं जिससे आप कभी मिले नहीं है?नोटबुक को कश्मीर की खूबसूरत घाटियों में फ़िल्माया गया है, जिसमें दो प्रेमी फिरदौस और कबीर की प्रामाणिक प्रेम कहानी के साथ-साथ बाल कलाकारों की दमदार कास्टिंग देखने मिलेगी जो कहानी में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं।फ़िल्म 29 मार्च, 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

 
Flowers