प्रदेश में अवैध होर्डिंग्स पर कार्रवाई न करने पर हाईकोर्ट ने भेजा अवमानना का नोटिस..मुख्य सचिव सहित इन लोगों को नोटिस

 Edited By: Anil Kumar Shukla

Published on 22 Jul 2019 06:17 PM, Updated On 22 Jul 2019 06:17 PM

जबलपुर। प्रदेश में अवैध होर्डिंग्स पर कार्रवाई ना करने के मामले में जबलपुर हाईकोर्ट ने अदालत की अवमानना का नोटिस जारी किया है। अदालत की अवमानना का नोटिस मुख्य सचिव एसआर मोहंती और DGP वीके सिंह के खिलाफ जारी किया गया है। इनके साथ ही पीएस नगरीय प्रशासन संजय दुबे और WCR के GM अजय विजयवर्गीय समेत जबलपुर के कलेक्टर, एसपी, निगमायुक्त को भी नोटिस जारी ​किया गया है।

read more : 28 साल के इंजीनियर का दावा- मुझे बनाया जाए कांग्रेस का अध्यक्ष, पार्टी को पुनर्जीवित करने का ब्लूप्रिंट है मेरे पास

जबलपुर हाईकोर्ट ने इन सभी के खिलाफ नोटिस जारी कर 4 हफ्तों में जवाब मांगा है। बता दें कि प्रदेश में अवैध होर्डिंग्स के खिलाफ हाईकोर्ट में याचिका लगाई गई थी। जिस पर सुनवाई करते हुए हाईकोर्ट ने जिम्मेदार लोगों को अवैध होर्डिंग्स पर कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे।

read more; महिला ने आरक्षक पर शादी करके धोखा देने का लगाया आरोप, शिकायत पर कार्रवाई न होने पर दी आत्मदाह की चेतावनी

दायर याचिका में कहा गया है कि HC के आदेश के बाद भी अवैध होर्डिंग्स पर कार्रवाई नहीं की जा रही है। साथ ही होर्डिंग्स के लिए प्रदेश में मास्टर प्लान के खिलाफ सड़कों की चौड़ाई भी घटाने का आरोप लगाया गया है। इस मामले में अब 4 हफ्तों बाद अगली सुनवाई होगी। 

Web Title : Notices of contempt sent by the High Court on non-operation of illegal hoardings in the state. Notice to these people including Chief Secretary

जरूर देखिये