'चाय पे चर्चा' अब भाजपा कार्यकर्ता ग्रामीणों से करेंगे 'भात पे चर्चा', त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में जीत के लिए बनाई रणनीति | Now BJP Starts Bhat Pe Charcha for Panchayat Election

‘चाय पे चर्चा’ अब भाजपा कार्यकर्ता ग्रामीणों से करेंगे ‘भात पे चर्चा’, त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में जीत के लिए बनाई रणनीति

'चाय पे चर्चा' अब भाजपा कार्यकर्ता ग्रामीणों से करेंगे 'भात पे चर्चा', त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में जीत के लिए बनाई रणनीति

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : January 9, 2020/8:09 am IST

रायपुर: त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के ऐलान होने के बाद सभी राजनीतिक दलों ने जमीनी स्तर पर काम करना शुरू कर दिया है। इसी बीच खबर आ रही है कि भाजपा ने पंचायत चुनाव के लिए नई राणनीति तैयार की है। भाजपा अब लोगों के बीच “भात पे चर्चा” करने की तैयारी कर रही है।

Read More: OSD ओपी गुप्ता की गिरफ्तारी पर पूर्व सीएम रमन सिंह बोले- बिना तथ्यों के कुछ भी कहना गलत होगा

मिली जानकारी के अनुसार बीजेपी ने पंचायत चुनाव के लिए चाय के बाद अब भात पर चर्चा का फंडा अपनाया है। बताया जा रहा है कि भाजपा कार्यकर्ता गांव—गांव जाकर लोगों से भोजन के दौरान चर्चा करेंगे। ग्रामीणों के पास जाकर चाय पीएंगे, भात खाएंगे और चर्चा करेंगे।

Read More: अब भिखारियों को नौकरी देने की तैयारी कर रही सरकार, रहने के लिए शेल्टर होम्स में मिलेगी जगह

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के लिए भाजपा ने गुरूवार छरछेरा के दिन से चुनाव प्रचार शुरू करने का फैसला लिया है। भाजपा ने 27 जिला पंचायतों के लिए पैनल की घोषणा कर दी है। वहीं, जनपद पंचायत के लिए भी जल्द ही घोषणा कर दी जाएगी।

Read More: निकाय चुनाव परिणाम पर पीसीसी चीफ मोहन मरकाम का बयान, कहा- भाजपा के 9 विकेट गिरे, 10वां विकेट कोरबा में गिरेगा..

इस दौरान भाजपा ने यह भी दावा किया है कि पंचायत चुनाव में पार्टी को बढ़त मिलेगी। सरकार ने एक भी ग्रामीण विकास की योजना शुरू नहीं की है। नगरीय निकाय चुनाव में भाजपा का वोट प्रतिशत बढ़ा है।

Read More: दाऊद इब्राहिम का करीबी गैंगस्टर एजाज गिरफ्तार, एयरपोर्ट से पकड़ा गया

 
Flowers