अब हिंदू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष की निर्ममता से हत्या, अपराधी सीसीटीवी में कैद | Now Hindu Samaj Party national president brutally murdered

अब हिंदू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष की निर्ममता से हत्या, अपराधी सीसीटीवी में कैद

अब हिंदू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष की निर्ममता से हत्या, अपराधी सीसीटीवी में कैद

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : October 18, 2019/11:14 am IST

लखनऊ,यूपी। खुर्शीदबाग इलाके में रहने वाले हिंदू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी की शुक्रवार दोपहर घर पर दो बदमाशों ने चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि हत्यारे मिठाई के डिब्बे में चाकू और तमंचा लेकर आए थे। शरीर में चाकू के 15 से अधिक वार हैं।

पढ़ें- नोएडा फिल्म सिटी की खुदाई की मांग, हनुमान जी की गदा का मनका दबे होने का दावा..

घायल अवस्था में परिजनों ने तिवारी को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनकी मौत हो गई। हत्या की वजह अभी तक स्पष्ट नहीं है। डॉक्टरों के मुताबिक जब वह अस्पताल लाए गए थे तो गंभीर अवस्था में थे और इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

पढ़ें- विधायक मुख्तार अंसारी के बेटे के घर रेड, छापे में मिले देसी-विदेशी …

पुलिस टीम सेलफोन की डिटेल खंगालने के साथ ही सर्विलांस की मदद से आरोपी की तलाश में जुट गई है। बताया जा रहा है कि दो लोगों ने पहले कमरे में चाय पी और फिर मिठाई के डिब्बे से कट्टा निकालकर फायर भी किया। इसके बाद तिवारी को गंभीर हालत में ट्रॉमा सेंटर भर्ती कराया गया था।

पढ़ें- फारूख अब्दुल्ला की बहन और बेटी जमानत पर रिहा, अनुच्छेद 370 के खिलाफ…

उधर, कमलेश तिवारी हत्याकांड से लोगों में आक्रोश फैल गया है। कमलेश के समर्थक खुर्शीदबाग कॉलोनी में प्रदर्शन कर रहे हैं। घटनास्थल पर बड़ी संख्या में पुलिस बल व पीएसी की तैनाती की गई है।

पढ़ें- राम मंदिर मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले से पहले इकबाल अंसारी ने …

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को अहम सुराग मिला है। वारदात को अंजाम देने वाले संदिग्ध कातिल सीसीटीवी फुटेज में कैद हुए हैं। हुलिए के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस जल्द ही इस मामले में खुलासे का दावा कर रही है। एसएसपी कलानिधि नैथानी के निर्देश पर पुलिस की कई टीमें आरोपियों की सरगर्मी से तलाश में जुट गई हैं।

पढ़ें- भीषण बस हादसा, 35 लोगों की मौके पर मौत, हादसे में कई घायल

हाथियों के खिलाफ 52 गांवों की महारैली

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/c41HklFmf-U” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>