अब रात 9 बजे तक ही खुलेंगे होटल, रेस्टोरेंट और ढाबे, 9 बजे के बाद सड़क पर घूमते पाए जाने पर होगी कार्रवाई | Now hotels, restaurants and dhabas will open till 9 pm in Raipur

अब रात 9 बजे तक ही खुलेंगे होटल, रेस्टोरेंट और ढाबे, 9 बजे के बाद सड़क पर घूमते पाए जाने पर होगी कार्रवाई

अब रात 9 बजे तक ही खुलेंगे होटल, रेस्टोरेंट और ढाबे, 9 बजे के बाद सड़क पर घूमते पाए जाने पर होगी कार्रवाई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:01 PM IST, Published Date : July 14, 2020/3:36 pm IST

रायपुर: छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमितों की संख्या के साथ ही कोरोना संक्रमितों के मौत के आंकड़ों में भी तेजी से बढ़ोतरी हो रही है। इसी बीच रायपुर जिला प्रशासन ने बड़ा फैसला लिया है। जिला प्रशासन ने आदेश जारी करते हुए कहा है कि राजधानी में आज 9 बजे के बाद नाईट कर्फ्यू रहेगा। इस दौरान शहर के अंदर सिर्फ जरूरी सामान की दुकान को संचालन की अनुमति होगी। वहीं, सड़क पर घूमने वालों पर कार्रवाई होगी।

Read More: भारत में जल्द बनेगी कोरोना की वैक्सीन! 1000 लोगों पर चल रहा है ट्रायल: ICMR

जिला प्रशासन की ओर से जारी आदेश के अनुसार आज से राजधानी रायपुर में रात 9 बजे के बाद होटल, रेस्टोरेंट और ढाबों को बंद करना होगा। वहीं, जोमैटो, स्विगी सहित सभी प्रकार की होम डिलीवरी पर भी रात 9 बजे के बाद प्रतिबंध लगा दिया गया है। गुमठी ठेले वालों को भी 9 बजे तक बंद करनी दुकान होगी।

Read More: छत्तीसगढ़ में कोरोना से एक और मौत, अब तक 20 संक्रमितों की थम चुकी है सांसें, आज 39 नए मरीजों की पुष्टि

जारी आदेश में यह भी कहा गया है कि 9 बजे के बाद खाने-पीने के दुकानें खुली पाए जाने पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। सड़क पर घूमने वालों पर कार्रवाई की जाएगी।

Read More: संसदीय सचिवों की नियुक्ति पर भाजपा ने कसा तंज, मध्यप्रदेश और राजस्थान से घबरा कर हड़बड़ी में करवाया गया शपथ ग्रहण