फिल्मी जगत से एक और बुरी खबर, अब इस एक्टर ने फांसी लगाकर की खुदकुशी | now this actor committed suicide by hanging

फिल्मी जगत से एक और बुरी खबर, अब इस एक्टर ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

फिल्मी जगत से एक और बुरी खबर, अब इस एक्टर ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:13 AM IST, Published Date : December 4, 2022/2:13 am IST

मुंबई। कोरोना काल के दौरान फिल्म इंडस्ट्री का एक और सितारा इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के गम से लोग अभी तक निकल भी नहीं पाए हैं कि एक और एक्टर की आत्महत्या की खबर ने लोगों को हिलाकर रख दिया है, खबर है कि मराठी सिनेमा के लोकप्रिय एक्टर आशुतोष भाकरे ने आत्महत्या कर ली है, 32 साल के आशुतोष की मौत से मराठी सिनेमा में शोक की लहर दौड़ गई है।

पढ़ें- युवक ने बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन से कहा- ‘आप कोरोना से मर जा…

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aashutosh Bhakre (@aashutoshbhakre) on

 

पढ़ें- महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख का बड़ा बयान, बोले- सुशांत सिंह राजपूत सु…

भाकरे को उनकी फिल्म ‘इतर ठरला पक्का’ के लिए जाना जाता है, आशुतोष और मयूरी को परफेक्ट कपल कहा जाता था, उनके करीबी कहते हैं कि दोनों साथ में काफी खुश थे, फिलहाल अभिनेता के इस कदम से उनका पूरा परिवार और फैंस सदमे में हैं, परिवार का कोई भी सदस्य बात करने की भी स्थिति में नहीं है।

पढ़ें- सुशांत सुसाइड केस को खंगालने में जुटी टीम कंगना ने दीपिका पादुकोण प…

ऐसे में पुलिस ने इस बारे में किसी और से कोई बात नहीं की है, आशुतोष अपने पीछे पत्नी मयूरी देशमुख, माता-पिता और एक भाई को छोड़ गए हैं, उनके फैंस को उनकी मौत का गहरा झटका लगा है, सोशल मीडिया पर लोग उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना कर रहे हैं।

पढ़ें- प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधना बंद करें राहुल गांधी, कांग्रेस की…

भाकरे की मौत की खबर 29 जुलाई की दोपहर करीब 1.30 बजे सामने आई, उन्होंने महाराष्ट्र के नांदेड़ में स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर खुदकुशी की है,पुलिस ने एडीआर रिपोर्ट दर्ज की है और उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है, पुलिस ने आशुतोष के पिता का भी बयान दर्ज किया है, एक्टर ने ये कदम क्यों उठाया, इस बारे में जांच की जा रही है।