अब केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी हुए कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर लोगों से की सुरक्षित रहने की अपील | Now Union Minister Nitin Gadkari became Corona positive, tweeting and appeals to people to be safe

अब केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी हुए कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर लोगों से की सुरक्षित रहने की अपील

अब केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी हुए कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर लोगों से की सुरक्षित रहने की अपील

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : September 16, 2020/5:05 pm IST

नई​दिल्ली। देश में कोरोना वायरस के माामले तेजी के साथ बढ़ रहे हैं। मंगलवार की रात को देश में कोरोना वायरस का कुल आंकड़ा 50 लाख के पार कर गया। कोरोना लगातार न सिर्फ लोगों को अपना शिकार बना रहा है बल्कि राजनेता भी इसके संक्रमण की चपेट में आ रहे हैं। केन्द्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

ये भी पढ़ें:चीन से तनाव मुद्दे पर सर्वदलीय बैठक, रक्षा मंत्री गुरुवार को देंगे राज्यसभा म…

केन्द्रीय मंत्री ने खुद को अलग कर लिया है और जो भी लोग उनके संपर्क में आए हैं उन्हें आवश्यक प्रोटोकॉल्स का पालन करने को कहा है। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा, सोमवार को कमजोरी महसूस होने के गडकरी ने स्वास्थ्य को लेकर डॉक्टर से संपर्क किया। चेकअप के बाद वह कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। गडकरी ने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है।

ये भी पढ़ें: दिल्ली हिंसा केस में 15 आरोपियों के खिलाफ 17,500 पन्नों की चार्जशीट…

गडकरी ने ट्विट पर कहा- कल, मैं कमजोर महसूस कर रहा था और अपने डॉक्टर से परामर्श किया। मेरे चेक अप के दौरान, मुझे COVID 19 पॉजिटिव पाया गया । मैं वर्तमान में सभी के आशीर्वाद और शुभकामनाओं के साथ अच्छा महसूस कर रहा हूं। मैंने खुद को अलग कर लिया है। मैं सभी से अनुरोध करता हूं कि जो मेरे संपर्क में आए हैं वे सावधान रहें और प्रोटोकॉल का पालन करें। सुरक्षित रहें।