बीजेपी के नए प्रदेशाध्यक्ष का विपक्ष भी मुरीद, एनएसयूआई ने वीडी शर्मा की तारीफ में पढ़े कसीदे | NSUI read in praise of VD Sharma

बीजेपी के नए प्रदेशाध्यक्ष का विपक्ष भी मुरीद, एनएसयूआई ने वीडी शर्मा की तारीफ में पढ़े कसीदे

बीजेपी के नए प्रदेशाध्यक्ष का विपक्ष भी मुरीद, एनएसयूआई ने वीडी शर्मा की तारीफ में पढ़े कसीदे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : February 16, 2020/5:02 am IST

भोपाल। बीजेपी के नवागत प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा की तारीफ में विपक्ष भी कसीदे गढ़ रहा है। कांग्रेस के छात्र संगठन एनएसयूआई ने सोशल साइट पर वीडी शर्मा की जमकर तारीफ की है।

ये भी पढ़ें- कोर्ट ने कहा, मतदाता पहचान पत्र भी नागरिकता का प्रमाण, अवैध बांग्ला…

एनएसयूआई संगठन के प्रवक्ता विवेक त्रिपाठी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को संबोधित करते हुए लिखा है कि वैसे तो मैं आप की छात्र विरोधी नीतियां और विचारधारा का धुर विरोधी हूं। लेकिन आज आपके पूर्व छात्र नेता और एबीवीडी की रीढ़ की हड्डी माने जाने वाले वीडी शर्मा को प्रदेश भाजपा की कमान सौंपने का फैसला प्रशंसा योग्य है।

ये भी पढ़ें-  NPR के लिए अधिसूचना जारी होते ही शिवसेना और कांग्रेस आमने-सामने, उद…

एनएसयूआई संगठन के प्रवक्ता विवेक त्रिपाठी ने कहा कि मैंने विपक्ष में रहते हुए, सरकार में होकर विपक्ष जैसा विरोध झेलने वाले वीडी शर्मा को देखा है। लेकिन आज देर से ही सही लेकिन संगठन क्षमता को भाजपा ने पहचाना है। सभी दलों को आज अहसास हो चुका है कि राजनीति में लंबे रूप से सिर्फ जमीनी कार्यकर्ता ही आगे बढ़ सकता है। वीडी शर्माजी को टिकट न देने वाले सभी दिग्गज नेताओं की टिकिट अब शर्माजी को ही फाइनल करनी है।

 
Flowers