NSUI प्रदेश अध्यक्ष ने सीएम भूपेश बघेल को लिखा पत्र, कहा- स्कूली छात्रों का तीन माह का फीस करें माफ | NSUI State President Wrote latter to CM bhupesh Baghel for Relaxation three month School fee

NSUI प्रदेश अध्यक्ष ने सीएम भूपेश बघेल को लिखा पत्र, कहा- स्कूली छात्रों का तीन माह का फीस करें माफ

NSUI प्रदेश अध्यक्ष ने सीएम भूपेश बघेल को लिखा पत्र, कहा- स्कूली छात्रों का तीन माह का फीस करें माफ

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : April 1, 2020/10:46 am IST

रायुपर: लॉक डाउन के हालात को देखते हुए एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को पत्र लिखा है। आकाश शर्मा ने भूपेश बघेल से अनुरोध किया है कि पुरी दुनिया सहित भारत में कोरोना वायरस को लेकर मानव जीवन अस्त-व्यस्त हो चुका है। पूरी दुनिया की आर्थिक हालत बेहद खराब है। हालात को देखते हुए एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा ने सीएम को पत्र द्वारा यह अनुरोध किया कि विद्यालयों में 3 माह की फीस को माफ करने का सरकार निर्णय लें, क्योंकि इस महामारी के चलते लोगों की आर्थिक हालत बहुत ही ज्यादा खराब हो चुकी है और इससे लड़ने के लिए उन्हें आर्थिक रूप से सहायता मिले।

Read More: छत्तीसगढ़ में इस वक्त रूका हुआ बाहर का कोई भी व्यक्ति हमारा मेहमान है- सीएम भूपेश बघेल

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल एवं छत्तीसगढ़ सरकार जिस प्रकार कोरोना वायरस से लड़ने के लिए जो योजनाएं बना रही है। साथ ही होम एग्जाम है उसमें जनरल प्रमोशन दिया गया है। सरकार के इस फैसले को लेकर एनएसयूआई छत्तीसगढ़ की ओर से और समस्त छात्र-छात्राओं द्वारा छत्तीसगढ़ सरकार और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का धन्यवाद।

Read More: कोरोना संक्रमितों का इलाज करते वक्त अगर किसी स्वास्थ्यकर्मी की होती है मौत, तो परिवार को मिलेगा 1 करोड़ रुपए