NSUI का कुपोषण के खिलाफ 'हल्ला बोल', इधर मुख्यमंत्री ने मैराथन को दिखाई हरी झंडी | NSUI's 'Halla Bol' against malnutrition, here CM flags off marathon

NSUI का कुपोषण के खिलाफ ‘हल्ला बोल’, इधर मुख्यमंत्री ने मैराथन को दिखाई हरी झंडी

NSUI का कुपोषण के खिलाफ 'हल्ला बोल', इधर मुख्यमंत्री ने मैराथन को दिखाई हरी झंडी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : August 23, 2019/4:50 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के जन्मदिवस पर आज कई जगहों पर अलग-अलग कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है। NSUI का कुपोषण के खिलाफ हल्ला बोल शुरू हो गया है। सीएम बघेल ने कुपोषण के खिलाफ मैराथन को दिखाई हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

ये भी पढ़ें: कृष्ण जन्मोत्सव की तैयारियां पूरी, धूमधाम के साथ मनाया जा रहा है जन्माष्टमी त्यौहार

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कुपोषण के खिलाफ अभियान छेड़ते हुए कहा कि समृद्ध छत्तीसगढ़ के लिए कुपोषण को खत्म करना होगा, और कुपोषण को खत्म करने के लिए हम सबको लड़ना होगा। वहीं सीएम बघेल कुपोषण खत्म करने के लिए स्वादिष्ट चना वितरण योजना का आज शुभारंभ करेंगे।

ये भी पढ़ें: राजधानी में फिर जानलेवा बीमारी का बढ़ा प्रकोप, डेंगू से पीड़ित मरीजों की संख्या हुई 90

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज चना वितरण योजना का शुभारंभ करेंगे। इसको लेकर । सीएम भूपेश बघेल ने कहा है कि कुपोषण दूर करने के लिए सरकार बस्तर में चना नमक और गुड़ देने की योजना का शुभारंभ करने जा रही है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/VcvRYu6IytQ” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>