वीडियो कॉल पर दिखाया नहा रही बहन का न्यूड वीडियो, फिर ब्वॉयफ्रेंड ने स्क्रीन शॉट लेकर शेयर किया फोटोज | Nude video of sister taking bath on video call

वीडियो कॉल पर दिखाया नहा रही बहन का न्यूड वीडियो, फिर ब्वॉयफ्रेंड ने स्क्रीन शॉट लेकर शेयर किया फोटोज

वीडियो कॉल पर दिखाया नहा रही बहन का न्यूड वीडियो, फिर ब्वॉयफ्रेंड ने स्क्रीन शॉट लेकर शेयर किया फोटोज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : November 1, 2019/7:47 am IST

मुंबई। ब्वॉयफ्रेंड के कहने पर युवती ने अपनी छोटी बहन की नहाती हुई न्यूड वीडियो शेयर कर दिया। पुलिस ने इस मामले में उसकी बहन को गिरफ्तार किया है। वहीं, आरोपी अभी फरार है। ऐसा बताया जा रहा कि आरोपी युवती के ब्वॉयफ्रेंड ने उसकी छोटी बहन की अश्लील फोटो मांगे थे। इस मांग को पूरा करने के लिए युवती ने वीडियो कॉल कर बाथरूम में नहा रही अपनी छोटी बहन को ब्वॉयफ्रेंड को दिखाया। शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी युवती को गिरफ्तार कर लिया है।

Read More news:राज्य स्थापना दिवस के कार्यक्रम में मधुमक्खियों के हमले से 12 छात्राएं घायल, समारोह में मौजूद थे …

जानकारी के अनुसार आरोपी दिनेश की पत्नी ने ये खुलासा किया है कि वीडियो कॉल के दौरान दिनेश ने न्यूड वीडियो का स्क्रीन शॉट लिया। महिला ने अपने पति की गंदी करतूत का पीड़िता के परिजनों को बताया। इसके बाद उसे मामले की जानकारी हुई।

Read more news:इनका नाम सुनकर हर कोई रह जाता है हैरान, मध्यप्रदेश सिंह ने अपने बेट…

पीड़िता को जब इस मामले की जानकारी हुई तो उसने मामले की शिकायत स्थानीय पुलिस थाना में दर्ज कराई। पीड़िता बायकुला इलाके में रहती है। पुलिस ने बताया कि आरोपी युवती का तीन बच्चों का बाप दिनेश के साथ चार साल से अफेयर चल रहा था। उसने युवती से शादी का वादा किया था। इस वादे के बाद से युवती दिनेश की बातों को मानती गई। इस दौरान उसके द्वारा छोटी बहन की फोटे मांगने पर वीडियो कॉल किया और बाथरूम में नहा रही छोटी बहन को दिखा दिया। पुलिस ने इस मामले में दिनेश और उसकी गर्लफ्रेंड के खिलाफ आईपीसी की धारा 354-सी, 34 और आईटी एक्ट की धारा 66ई और 67ए के तहत केस दर्ज कर लिया। 

<iframe width=”790″ height=”444″ src=”https://www.youtube.com/embed/WdbCmSkaQM0″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers