सरकारी अस्पताल का सच, नर्स कह रही- 3 हजार दो तब होगी डिलीवरी, नहीं तो कहीं और चले जाओ.. वीडियो वायरल | Nurse demanding money for delivery

सरकारी अस्पताल का सच, नर्स कह रही- 3 हजार दो तब होगी डिलीवरी, नहीं तो कहीं और चले जाओ.. वीडियो वायरल

सरकारी अस्पताल का सच, नर्स कह रही- 3 हजार दो तब होगी डिलीवरी, नहीं तो कहीं और चले जाओ.. वीडियो वायरल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : June 26, 2019/3:43 am IST

शाजापुर। सरकार अस्पताल में डिलीवरी के लिए पैसे मांगने का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं नर्स डिलीवरी के लिए तीन हजार रूपए की डिमांड कर रही है। महिला के परिजनों ने पैसे दिए लेकिन तीन हजार रूपए में कुछ पैसे कम थे। इस पर नर्स उनपर रौब झाड़ते कह रही है कि तीन हजार मतलब तीन हजार, उससे एक पैसे भी कम में तो नहीं होगी डिलीवरी। नर्स परिजनों को सीधे कह रही है कि वो कहीं और चली जाए।

देखें वीडियो-

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/RSK6O06uHzg” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

पढ़ें- प्रहरी की आंख में मिर्ची डालकर बाल संप्रेक्षण गृह से तीन बाल आरोपी .

ये वीडियो मोहन बड़ोदिया प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का बताया जा रहा है। नर्स का वीडियो वायरल होने के बाद प्रशासन में हड़कंप मचा गया है।

पढ़ें- बाबा सुबोध दास का देह त्यागने वाला दावा झूठा, लोगों ने हंगामा कर कि…

सरकार गरीब तबके के लोगों को कोई परेशानी न हो इसके के लिए कई योजनाएं चला रही है। लेकिन प्रशासनिक तंत्र में मौजूद ऐसे तत्वों के चलते जरूरतमदों को योजनाओं का लाभ नहीं मिल पाता। बहरहाल देखना लाजिमी होगा इस वीडियो को देखने के बाद स्वास्थ्य विभाग क्या कार्रवाई करता है।

पढ़ें- अब पुलिस स्टेशन भी सुरक्षित नहीं!युवक की मौत के बाद थाने में पथराव, पुलिसकर्मियों से मारपीट

39 बाघ एक साथ.. देखिए