नर्सों की गिरफ्तारी का विरोध, तृतीय वर्ग कर्मचारी संघ ने घेरा कलेक्ट्रेट | Nurse Strike:

नर्सों की गिरफ्तारी का विरोध, तृतीय वर्ग कर्मचारी संघ ने घेरा कलेक्ट्रेट

नर्सों की गिरफ्तारी का विरोध, तृतीय वर्ग कर्मचारी संघ ने घेरा कलेक्ट्रेट

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : June 2, 2018/10:08 am IST

रायपुर। हड़ताली नर्सेस पर सरकार की सख्ती का प्रदेश के सरकारी कर्मचारियों ने विरोध शुरु कर दिया है। नर्सेस की गिरफ्तारी को तृतीय वर्ग कर्मचारी संघ ने राज्य सरकार की दमनकारी नीति बताया है। विरोध में कर्मचारियों ने शनिवार सुबह कलेक्टर कार्यालय का घेराव कर जल्द नर्सेस की रिहाई की मांग की है। कर्मचारियों ने नर्सों की जल्द रिहाई नहीं होने पर आगे उग्र आंदोलन की चेतावनी दी है। वहीं चिकित्सा अधिकारी संघ ने भी चार जुन को नर्सों पर सरकार की कार्रवाई के खिलाफ काली पट्टी बांधकर विरोध तजाएंगे। 

ये भी पढ़ें- नर्सों के साथ कलेक्टर की बैठक बेनतीजा, चिकित्सा अधिकारी संघ काली पट्टी बांधकर जताएगा विरोध

 वहीं दूसरी ओर गिरफ्तार नर्सेस जेल परिसर में भूख हड़ताल पर बैठ गई हैं। भूख हड़ताल के दौरान कई नर्सों की तबीयत बिगड़ गई है। इन सबके बीच सरकार का रवैया नर्सों के प्रति सख्त बना हुआ है। शासन ने नर्सों के संघ को दो महीने के लिए कमेटी बनाने का निर्देश दिया है। शासन की बात नहीं मानने पर संघ के पांच नेताओं को बर्खास्त करने की धमकी भी मिली है।   

ये भी पढ़े़- तेंदुलकर के जबरा फैन को धोनी ने बुलाया लंच पर, देखें तस्वीरें

आपको बतादें शनिवार सुबह कलेक्टर ओपी चौधरी जेल परिसर में नर्सों के साथ बैठक भी की, लेकिन ये बैठक बेनतीजा निकली। मांगो को लेकर दोनों पक्षों के बीच सहमति नहीं बन पाई। आज शाम नर्सों को रिहाई होगी। रिहाई के बाद नर्स संघ बैठक कर आगे और आंदोलन की रणनीति बनाएंगे।

 

 

वेब डेस्क, IBC24