OBC leader Alpesh Thakor will campaign for Congress in Madhya Pradesh | शिवराज के सामने गुजरात के ओबीसी नेता अल्पेश ठाकोर की चुनौती

शिवराज के सामने गुजरात के ओबीसी नेता अल्पेश ठाकोर की चुनौती

Reported By: Aman Verma, Edited By: Aman Verma

Published on 12 Feb 2018 03:22 PM, Updated On 12 Feb 2018 03:22 PM

भोपाल। गुजरात से कांग्रेस विधायक और ओबीसी के बड़े नेता अल्पेश ठाकोर चुनावी साल मे एमपी में सक्रिय हो चुके हैं, अल्पेश ने आईबीसी24 से खास बातचीत मे कहा है कि वो शिवराज सरकार के खिलाफ ओबीसी जातियों को एकजुट करेंगे। प्रदेश सरकार के बड़े मंत्री अपनी पार्टी को आगामी चुनावों में जीत दिलाने के लिए जमीनी स्तर पर सरकार की सफलता का गुणगान कर रहे है। लेकिन अल्पेश ठाकोर की माने तो प्रदेश सरकार ने जमीन पर कुछ काम नहीं किया वे उन पिछड़ी जातियों की बात कर रहे है जो आरक्षित तो है लेकिन प्रदेश सरकार की उदासीनता के चलते वे आज भी समाज में बराबरी पर नहीं पहंुच पाई है।

मध्यपदेश में जारी अतिथि विद्वानों के विरोध, शिक्षा मंत्री ने दिए सकारात्मक संकेत

प्रदेश की कोलारस और मुंगावली सीट पर होने वाले उपचुनावों पर सवाल पूछे जाने पर ठाकोर ने कहा कि इन सीटों पर उन्हे प्रचार करने में कोई परेशानी नहीं यदि ज्योतिरादित्य सिंघिया उन्हे बुलाएंगे तो वे जरूर जाएंगे। उन्होंने बताया कि वे अभी तक गुजरात के बाहर 12 प्रदेशों में दबे कुचले पिछडे़ वर्ग की आवज बने चुके है। साथ ही उन्होंने आगामी विधानसभा चुनावों में भी कांग्रेस की तरफ से प्रचार करने की बात कही है। 

देखें पूरा इंटरव्यू -  

 

 

वेब डेस्क, IBC24

 

 

Web Title : OBC leader Alpesh Thakor will campaign for Congress in Madhya Pradesh

जरूर देखिये