राहुल गांधी के खिलाफ फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट, कांग्रेस कार्यकर्ता पहुंचे थाने | Offensive post on Facebook against Rahul Gandhi Congress workers complaints to police

राहुल गांधी के खिलाफ फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट, कांग्रेस कार्यकर्ता पहुंचे थाने

राहुल गांधी के खिलाफ फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट, कांग्रेस कार्यकर्ता पहुंचे थाने

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : April 26, 2019/10:28 am IST

जांजगीर। जिले के सक्ती में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी और गांधी परिवार के खिलाफ भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला कार्यसमिति सदस्य अमन डालमिया द्वारा फेसबुक पर आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर विवाद खड़ा हो गया है। इस मामले मे कांग्रेस की जिला अध्यक्ष रश्मि गबेल के नेतृत्व में पार्टी के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं ने सक्ती थाने पोस्ट शेयर करने वाले के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आवेदन दिया। मामले में पुलिस ने जांच के बाद कार्रवाई की बात कही है।

दरअसल, फेसबुक में बनाए गए ‘मैं भी देश का चौकीदार’नामक एक पेज पर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी और गांधी परिवार के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट किया गया था। इसे सक्ती निवासी भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला कार्यसमिति सदस्य अमन डालमिया ने अपने फेसबुक वाल पर शेयर कर दिया, जिसमें तरह-तरह के कमेंट्स आने लगे।

यह भी पढ़ें : शराबी बाबु से परेशान महिला कर्मचारियों ने छोड़ा काम, शिकायत करने पहुंचे जिला पंचायत सीईओ दफ्तर 

फेसबुक में शेयर हुए इस पोस्ट की जानकारी मिलने पर जिले के कांग्रेसी आक्रोशित हो गए। इस मामले की जानकारी मिलने पर कांग्रेस की जिला अध्यक्ष रश्मि गबेल ने भाजयुमो के जिला कार्यसमिति सदस्य डालमिया के खिलाफ सक्ती थाने में एफआईआर दर्ज करने आवेदन दिया है। आवेदन पर पुलिस ने जांच के बाद कार्रवाई की बात कही है।

 
Flowers