कोरोना अभियान में ड्यूटी कर रहे अधिकारी-कर्मचारियों को रिटायर होने के बाद मिलेगी सं​विदा नियुक्ति, आदेश जारी | Officer-employees doing duty in Corona campaign will get appointment after retirement, order issued

कोरोना अभियान में ड्यूटी कर रहे अधिकारी-कर्मचारियों को रिटायर होने के बाद मिलेगी सं​विदा नियुक्ति, आदेश जारी

कोरोना अभियान में ड्यूटी कर रहे अधिकारी-कर्मचारियों को रिटायर होने के बाद मिलेगी सं​विदा नियुक्ति, आदेश जारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : April 13, 2021/6:57 pm IST

भोपाल: प्रदेश में कोरोना संक्रमण की रफ्तार दोगुनी हो गई है, साथ ही मौत के आंकड़ों में भी तेजी से इजाफा हो रहा है। वहीं, राजधानी भोपाल में भी कोरोना संक्रमण का कहर जारी है, दिन ब दिन संक्रमितो की मौतों का आंकड़ा बढ़ रहा। हालात को देखते हुए सरकार ने कोरोना अभियान में लगे अधिकारी-कर्मचारियों को रिटायर होने के बाद संविदा नियुक्ति देने का आदेश जारी किया है। सरकार ने सभी अधिकारी-कर्मचारियों जुलाई 2021 तक संविदा नियुक्ति देने के आदेश दिए हैं। इस संबंध में सामान्य प्रशासन विभाग ने आदेश जारी कर दिया है।

Read More: CAF की 19वीं बटालियन के जवान ने खुद को मारी गोली, मौत से मचा हड़कंप

स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी आंकड़ों के अनुसार मध्यप्रदेश में आज रिकॉर्ड 8 हजार 998 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले। स्वास्थ्य द्वारा जारी मेडिकल बु​लेटिन के अनुसार आज प्रदेशभर में 40 मरीजों की मौत हो गई।

Read More: टीका लगवा चुके लोगों पर कोरोना संक्रमण का असर कम: प्रभारी मंत्री रविंद्र चौबे

दूसरी ओर राहत की खबर यह है कि आज 4070 मरीज स्वस्थ्य हुए। सभी को आज अस्पताल से छुट्टी मिल गई। प्रदेश में अब तक 3 लाख 5 हजार 832 मरीज स्वस्थ्य हुए हैं। मौत के आंकड़ों पर नजर डाले तो आज 40 मौत के बाद कुल मृतकों की संख्या बढ़कर 4 हजार 261 हो गई है।

Read More: महिला से अवैध संबंध पुलिसकर्मी को पड़ गया भारी, परिजनों ने दिनदहाड़े कर दी जमकर धुनाई