4 साल की मासूम को वृध्द ने बनाया हवस का शिकार,रेत पर खेल रही बच्ची को उठा ले गया था दरिंदा | Old man raped 4-year-old The girl playing on the sand was picked up alive

4 साल की मासूम को वृध्द ने बनाया हवस का शिकार,रेत पर खेल रही बच्ची को उठा ले गया था दरिंदा

4 साल की मासूम को वृध्द ने बनाया हवस का शिकार,रेत पर खेल रही बच्ची को उठा ले गया था दरिंदा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : October 14, 2019/1:01 am IST

रायपुर। राजधानी के मंदिर हसौंद इलाके के धमनी गांव में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है, जहां 4 साल की मासूम को एक 63 साल के बुजुर्ग ने अपनी हवस का शिकार बनाया । पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें- ‘मुख्यमंत्री शहरी स्लम स्वास्थ्य योजना’ के क्रियान्वयन के लिए मुख्य सचिव ने सभी जिला

पुलिस के मुताबिक धमनी गांव में देर शाम आरोपी कृष्णा चंद्राकर के घर के सामने पड़ी रेत पर बच्चे खेल रहे थे। आरोपी ने सात साल के एक बच्चे को पैसे देकर चॉकलेट लेने दुकान भेजा तभी एक अन्य 4 साल की बच्ची को अकेला पाकर आरोपी ने उसे अपहरित कर अपने घर ले गया ।

ये भी पढ़ें- चुनावी सभा में जमकर चली कुर्सियां, कार्यकर्ताओं के दो गुटों के बीच …

आरोपी ने अपने घर पर ही 4 साल की मासूम से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। घटना के बाद बच्ची घर पहुंची और रोते हुए पूरी बात परिजनों को बताई। मासूम के परिजनों ने आरोपी के खिलाफ थाने में प्रकरण दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपी कृष्णा चंद्राकर को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ बलात्कार और पाक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/pjTnRiJA1Mw” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers