चुनाव लड़ने के लिए चाहिए टिकट तो देना होगा 25 हजार रुपए, इस पार्टी ने उम्मीदवारों के लिए रखी शर्त | on election poll kamal hasan calls for tamil nadu poll candidates party gets symbol of battery flashlight

चुनाव लड़ने के लिए चाहिए टिकट तो देना होगा 25 हजार रुपए, इस पार्टी ने उम्मीदवारों के लिए रखी शर्त

चुनाव लड़ने के लिए चाहिए टिकट तो देना होगा 25 हजार रुपए, इस पार्टी ने उम्मीदवारों के लिए रखी शर्त

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : February 16, 2021/1:48 pm IST

तमिलनाडु: पुडुचेरी और तमिलनाडु में आगामी दिनों में चुनाव होना है। चुनाव के मद्देनजर सियासी गलियारों में हड़कंप मचा हुआ है। चुनाव को देखते हुए एक्टर से नेता बने कमल हासन ने भी तैयारी शुरू कर दी है। कमल हासन ने सोमवार को अपनी पार्टी में टिकट की दावेदारी कर रहे नेताओं के लिए जरूरी निर्देश जारी किया है। कमल हासन ने कहा है कि जिस किसी को भी MNM का टिकट चाहिए उन्हें ऑनलाइन आवेदन करना होगा। इसके अलावा उन्हें फॉर्म भरते समय 25 हजार रुपए की फीस भी देनी होगी।

Read More: थाने में हुई महिला कांस्टेबल की गोद भराई, पूरा स्टाफ बना परिवार

दरअसल सोमवार को की गई एक आधिकारिक घोषणा में, पार्टी के अधिकारियों ने कहा कि आवेदन रविवार, 21 फरवरी से खुलेंगे और संभावित उम्मीदवारों को इसके लिए 25,000 रुपए का भुगतान करना होगा। उन्होंने ये भी कहा कि इसमें गैर-पार्टी सदस्य यानी जो लोग पार्टी के सदस्य नहीं हैं वो भी आवेदन कर सकते हैं। वहीं पार्टी के स्थायी अध्यक्ष कमल हासन आगामी चुनावों के लिए चुनावी रणनीति तय करने के लिए तैयार है, जिसमें चुनावी गठबंधन और उम्मीदवारों का चयन शामिल है।

Read More: बृजमोहन अग्रवाल ने साधा निशाना, बोले-बड़े-बड़े वादे के बाद अब धान की नीलामी सूझ रही, प्रदेश को दारू संस्कृति की ओर ले जा रही सरकार

बता दें कि आगामी विधानसभा चुनाव के लिए निर्वाचन आयोग ने मक्कल नीधि मईयम पार्टी को ‘टॉर्च’ चुनाव चिह्न दिया है। पार्टी को 2019 लोकसभा चुनाव में भी ‘टॉर्च’ चिह्न मिला था और उसे 3.77 प्रतिशत वोट मिले थे। एमएनएम प्रमुख कमल हासन ने दिसंबर में अपना प्रचार अभियान शुरू किया था और प्रचार अभियान के पहले चरण में तमिलनाडु के कई क्षेत्रों का दौरा किया।

Read More: ये हैं भारत के जागरुक युवा, छान डाली पूर्व सरपंच और उनकी पत्नी की कुंडली, करोड़ों की हेराफेरी का हुआ खुलासा