सिंधिया को महाराष्ट्र की जिम्मेदारी मिलने पर जनसंपर्क मंत्री ने कहा- सौंपी गई बड़ी जिम्मेदारी, जानिए

 Edited By: Vivek Mishra

Published on 25 Aug 2019 12:05 PM, Updated On 25 Aug 2019 12:04 PM

इंदौर। ज्योतिरादित्य सिंधिया को महाराष्ट्र की कमान सौंपे जाने पर विधि मंत्री पीसी शर्मा ने कहा है कि देश में सबसे बड़ा चुनाव अब महाराष्ट्र में होना है, इसलिए ज्योतिरादित्य सिंधिया को अहम जिम्मेदारी दी गई है।

ये भी पढ़ें: सिंधिया को नई जिम्मेदारी दिए जाने को लेकर जीतू पटवारी ने कहा- पार्टी फोरम पर रखूंगा ये बात

जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया को बड़ी जिम्मेदारी सौंपी गई है। मुंबई देश की आर्थिक राजधानी है, इसलिए कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने ये फैसला सोच-समझकर लिया हैं। उधर ज्योतिरादित्य सिंधिया को मध्यप्रदेश में नई जिम्मेदारी दिए जाने को लेकर कांग्रेस नेता मुखर हो गए है। सिंधिया समर्थक नेता और मंत्रियों के विवादित ट्वीट और बयानबाजी कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: धूमधाम से मनाया गया जन्माष्टमी का पर्व, देर रात तक श्रद्धालुओं का उमड़ा जनसैलाब

मामले में उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने कहा है कि पार्टी का अनुशासन और मार्यादा है। मैं अपनी बात पार्टी फोरम पर रखूंगा। साथ ही कहा कि जिन्होंने सिंधिया जी को नई जिम्मेदारी दिए जाने की वकालत की है, उसे मैं सही मानता हूं, ये उनका अधिकार है, और जिन्होंने ने भी ट्वीट और बयान दिए हैं। वे भी सही किया है।

Web Title : On getting the responsibility of Scindia for Maharashtra, the Public Relations Minister PC Sharma said- Big responsibility assigned, know

जरूर देखिये